Royal Enfield जल्द ही लाने बाली है अपनी नई मोटरसाइकिल hunter 350

भारत मे अपने रॉयल लुक को हमेशा से बरकरार रखने बाकी और लाखों युवाओं को सबसे ज्यादा पसंद आने बाली कंपनी royal Enfield अपनी एक और नई मोटरसाइकिल को भारतीय बाजार में लाने की तैयारी में है जिसका नाम hunter 350 होने बाला है। Royal enfield हमेशा से अपने ग्राहकों की पसंद पर काम करने […]

RE
X

भारत मे अपने रॉयल लुक को हमेशा से बरकरार रखने बाकी और लाखों युवाओं को सबसे ज्यादा पसंद आने बाली कंपनी royal Enfield अपनी एक और नई मोटरसाइकिल को भारतीय बाजार में लाने की तैयारी में है जिसका नाम hunter 350 होने बाला है।

Royal enfield हमेशा से अपने ग्राहकों की पसंद पर काम करने बाली कंपनी है जिस वजह से ग्राहकों के पसंद को देखते हुये एक और नई मोटरसाइकिल को जल्द ही लांच करने की तैयारी में है। Royal enfield की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुये honda और jawa ने भी कड़ी टक्कर देने के लिये इस सेगमेंट में अपनी बाइक ला चुकी है लेकिन दोनों कंपनी अभी कुछ खास कमाल नहीं कर पाई हैं।

Royal enfield भारतीय बाजार के लिये कई मोटरसाइकिल पर काम कर रही है जिन्हें कई बार भारत की सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है जिन्हें जल्द ही समय के साथ लांच किया जायेगा।Royal enfield ने हाल ही में Meteor 350 क्रूजर मोटरसाइकिल पेश की है जिन्हें लोगो ने काफी पसंद किया है।
कंपनी जल्द ही royal enfield classic की next genration लाने की तैयारी में हैHunter 350 ये बाइक काफी ज्यादा फीचर्स के साथ आयेगी नई लुक एवं बेहतरीन डिज़ाइन के साथ साथ इसका इंजन royal Enfield की सभी बाइको से ज्यादा पावरफुल और स्मूथ होगा।

Tags:
Next Story
Share it