विदाई के लिए कार सजवाने जा रहे दूल्हे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

भिंड में दो घर की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं, जब शादी के बाद दूल्हे का शव घर पहुंचा. दरअसल दूल्हे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई थी. वह अपनी शादी के लिए मुरैना के पोरसा गया हुआ था. इस दौरान तेजरफ्तार अनियंत्रित कार खंभे से टकरा गई, जिससे दुल्हे की […]

vidai ke liye car sajwane gye dulhe ki maut
vidai ke liye car sajwane gye dulhe ki maut

भिंड में दो घर की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गईं, जब शादी के बाद दूल्हे का शव घर पहुंचा. दरअसल दूल्हे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई थी. वह अपनी शादी के लिए मुरैना के पोरसा गया हुआ था. इस दौरान तेजरफ्तार अनियंत्रित कार खंभे से टकरा गई, जिससे दुल्हे की दर्दनाक मौत हो गई.

भिंड। जिले में दो घरो की खुशियां एक पल में मातम में बदल गईं, जब शादी के बाद दूल्हे का शव घर पहुंचा. दरअसल सड़क हादसे में दूल्हे को गंभीर चोटें आईं थी. और इलाज के लिए उसे ग्वालियर ले जाया जा रहा था. लेकिन बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. जिसके बाद उसे भिंड स्थित कृष्णा कॉलोनी उसके घर ले जाया गया, जहां उसका अंतिम संस्कार हुआ.

नेहा और पवन की प्रेम कहानी का दुखद अंत , पवन की मौत के बाद नेहा ने लगाई फांसी

विदाई के लिए कार सजवाने जा रहे दूल्हे की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

शादी के लिए पोरसा गई थी बारात

मृतक की मुरैना जिले के पोरसा में शादी तय हुई थी. सोमवार को उसकी बारात पोरसा के लिए रवाना हुई, जहां सभी रस्मों के साथ उसका विवाह हुआ. शादी के बाद विदाई के लिए वह अपनी कार सजवाने गया था. इसी दौरान हादसा हो गया.

ओवरटेक करते समय कार बिजली के खंभे से सीधे जा टकराई

बताया जा रहा है कि, शादी के बाद दूल्हा संजू अपने चार भाई और जीजा के साथ कार सजवाने पोरसा के लिए गया था. कार में दूल्हा संजू समेत 7 लोग सवार थे, और कार को ड्राइवर चला रहा था. गांव से निकलकर जब सभी हाईवे पर पहुंचे, तो ओवरटेक करते समय तेजरफ्तार कार अनियंत्रित हो गई. इस दौरान अनियंत्रित कार हाईवे पर लगे बिजली के खंभे से सीधे जा टकराई. टक्कर इतनी भीषण थी कि गाड़ी में बैठा हर कोई घायल हो गया. वहीं फ्रंट सीट पर बैठा दूल्हा गंभीर रूप से घायल हो गया. जहा उसे इलाज के लिए ग्वालियर ले जाया जा रहा था. इस दौरान बीच रास्ते में उसने दम तोड़ दिया.

राहुल गांधी- मत बनाओ भारत को भाजपा के सिस्टम का शिकार

Tags:
Next Story
Share it