इस सीजन के लिए निलंबित हुआ IPL 2021

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेट कीपर और बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है IPL के मौजूदा 14वें सीजन से फैंस के लिए एक और दुखद खबर सामने आ रही है. IPL कुछ समय के लिए सस्पेंड कर दिया गया है.BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने एएनआई […]

ipl auction 2023 players list
X
IPL 2021 suspended for this season
IPL 2021 suspended for this season

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेट कीपर और बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है

IPL के मौजूदा 14वें सीजन से फैंस के लिए एक और दुखद खबर सामने आ रही है. IPL कुछ समय के लिए सस्पेंड कर दिया गया है.BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने एएनआई को दिए गए अपने बयान में ipl को सस्पेंड करने की सूचना दी है

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद SRH के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स DC के अनुभवी स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

साहा और मिश्रा के कोरोना से संक्रमित होने के साथ ही अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-14) को तुरंत बंद करने की मांग उठने लगी है.

आप को बता दें कि, बिते दिन कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी संदीप वॉरियर और वरूण चक्रवर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और इसीके चलते KKR और RCB के बीच खेले जाने वाला मुकाबला स्थगित कर दिया गया था.

आज चेन्नई सुपर किंग्स CSK के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके कारण राजस्थान और सीएसके के बीच 5 मई को खेला जाने वाला मैच भी आगे बढ़ा दिया गया.

आज साहा के पॉजिटिव पाए जाने के बाद शाम को जो हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला होने वाला था, उसको भी आगे बढ़ दिए जाने की संभावना काफी बढ़ गई है.

Tags:
Next Story
Share it