Skoda ने fabia को किया पेश आइये जानते है कार के बारे मे

Skoda fabia Skoda ने अपनी 4th generation fabia को पेश किया जो पहले से काफी अच्छी दिखती है और अब ये advance फीचर्स के साथ आने बाली है इस कार की size पहले से ज्यादा बड़ी है जिससे इस कार में पहले से ज्यादा स्पेस मिलेगा । 4th generation fabia पहले से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स […]

Delhi Womens Commission Swati Maliwal
X

Skoda fabia

Skoda ने अपनी 4th generation fabia को पेश किया जो पहले से काफी अच्छी दिखती है और अब ये advance फीचर्स के साथ आने बाली है इस कार की size पहले से ज्यादा बड़ी है जिससे इस कार में पहले से ज्यादा स्पेस मिलेगा ।
4th generation fabia पहले से ज्यादा सेफ्टी फीचर्स के साथ आने बाली है नई फाबिया को एक प्रीमियम हैचबैक कहना कोई गलत नही होगा

इंजन के बारे में बात करे तो —

4th generation fabia पहले की तरह फ्रंट व्हील ड्राइव ही आने बाली है new fabia को 5 इंजन के option के साथ उपलब्ध कराया जायेगा जिसमे 1.0 लीटर एमपीआई (MPI), और 1.0 लीटर टीएसआई(TSI) के साथ 1.5 TSI इंजन उपलब्ध कराया जायेगा। पहला 65 hp दूसरा इंजन 80 hp और तीसरा इंजन 150 hp का पावर जेनरेट करेगा। इसके साथ फाबिया में 7-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स भी दिया जायेगा।

April के महीने की Top 10 best selling car

April 2021 में किस brand ने कितनी गाड़ियों को बेचा है आइये जानते है।

4th generation fabia

New 2021 Fabia के look और design की बात करें तो इसमें पहले की अपेक्षा कई बदलाव देखने को मिलेंगे। car के front में new हेक्सागोनल ग्रिल और एलईडी हेडलाइट्स दी गई है, जो आजकल सभी प्रीमियम गाड़ियों में देखने को मिलती है। new 2021 फैबिया में वेरिएंट्स के आधार पर 14 इंच से 16 इंच तक के टायर मिलेंगे।

Tags:
Next Story
Share it