रीवा लौर - हांथों की मेहंदी छूटने से पहले पति ने लगाई फांसी

रीवा लौर रीवा। हांथों की मेहंदी छूटने से पहले ही पति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। शादी के चंद दिनों के बाद युवक द्वारा उठाए गए इस कदम से पूरा परिवार गहरे सदमे में है। सुभेन्द्र मिश्रा 30 वर्ष निवासी चौका सोनवर्षा थाना लौर ने सोमवार की शाम यह आत्मघाती कदम उठाया था। युवक […]

MAHILAYEN SONE KA PAYAL KYON NAHIN PAHNATI
X

रीवा लौर

रीवा। हांथों की मेहंदी छूटने से पहले ही पति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। शादी के चंद दिनों के बाद युवक द्वारा उठाए गए इस कदम से पूरा परिवार गहरे सदमे में है। सुभेन्द्र मिश्रा 30 वर्ष निवासी चौका सोनवर्षा थाना लौर ने सोमवार की शाम यह आत्मघाती कदम उठाया था।

rewa-laur-thana

युवक ने कमरे के अंदर फंदा लगा लिया




सोमवार की सुबह पूरा परिवार अष्टभुजी माता के मंदिर दर्शन करने गए था। वहां से दोपहर करीब तीन बजे वापस लौटने पर सभी लोग खाना खाकर सो गए। उसी दौरान युवक ने कमरे के अंदर फंदा लगा लिया। उसे फंदे में लटकता देखकर पत्नी चीख पड़ी जिस पर परिवार के लोग दौड़े और उसे नीचे उतार लिया। युवक को तत्काल इलाज के लिए मऊगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जिसने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

युवक की दिमागी हालत खराब थी




युवक की दिमागी हालत खराब थी जिसका इलाज भी कई सालों से चल रहा था। पिछले कुछ समय में उसकी तबियत में सुधार हुआ था जिस पर परिजनों ने 27 मई को उसकी शादी कर दी। शादी के बारहवें दिन ही युवक ने अपना जीवन लीला समाप्त कर लिया। थाना प्रभारी सुरेन्द्र चतुर्वेदी ने बताया कि मर्ग कायम कर घटना की जांच की जा रही है। युवक की दिमागी हालत खराब होने से उसके द्वारा आत्महत्या करने की बात सामने आई है।

खबर और भी है —-

Tags:
Next Story
Share it