गुढ़ विधायक नागेन्द्र सिंह का ग्रामीण से बात करने का ये ऑडियो हो रहा वायरल

मध्यप्रदेश रीवा जिले के सत्ताधारी दल के एक विधायक का ऑडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल ऑडियो में ग्रामीण अपने गांव के जले ट्रान्सर्फमर और केवल कटने की समस्या को गुढ़ विधायक नागेन्द्र सिंह से बता रहा है। जिसका प्रश्न सुनने के बाद विधायक ने ऐसी बात बोल दी के  ग्रामीण भी चौक गया […]

मध्यप्रदेश रीवा जिले के सत्ताधारी दल के एक विधायक का ऑडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल ऑडियो में ग्रामीण अपने गांव के जले ट्रान्सर्फमर और केवल कटने की समस्या को गुढ़ विधायक नागेन्द्र सिंह से बता रहा है। जिसका प्रश्न सुनने के बाद विधायक ने ऐसी बात बोल दी के ग्रामीण भी चौक गया , MLA ने जवाब दिया। कहा अधिकारियों से बात करूंगा। यदि आप चाहों कि मैं पॉवर हाउस खोल दूं तो नहीं खोल सकता।

न्यूज़




फ़ोन पर विधायक जी से बात करने वाले ग्रामीण से इस बात को लेकर जानकारी ली गई तो ग्रामीण पंकज चौरसिया ने बताया की तो उसने बताया कि गांव के दो ट्रान्सर्फमर जले हैं। साथ ही आधा सैकड़ा लोगों की केवल कटी है। जिससे करीब 200 घरों की लाइट बंद है। वहीं जब गुढ़ विधायक नागेन्द्र सिंह ने विद्युत अधिकारियों से बात की तो उन्होंने कहा गांव से सब ठीक है।इस उमस भरी गर्मी में लोग घुट घुट कर रात और दिन गुजरने को लेकर मजबूर है अब सब से बड़ा सवाल ले है के जनता अपनी समस्या ले कर कहा जाये !

वायरल ऑडियो-




यह भी पढ़िए —

Tags:
Next Story
Share it