Bigg Boss OTT : शमिता शेट्टी की इस कंटेस्टेंट से जबरदस्त लड़ाई

नई दिल्ली । अबतक का सबसे विवादित टीबी शो 'बिग बॉस ओटीटी' का एक बार फिर बड़े ही शानदार अंदाज में आगाज हो चुका है। इस बार शो के होस्ट से लेकर कई नए बदलाव के साथ इसको शुरू किया गया है। हर बार की तरह ही इस सीजन को लेकर भी दर्शकों में काफी […]

bigg boss ott shamita shetty and pratik sehajpal fight
X

नई दिल्ली । अबतक का सबसे विवादित टीबी शो 'बिग बॉस ओटीटी' का एक बार फिर बड़े ही शानदार अंदाज में आगाज हो चुका है। इस बार शो के होस्ट से लेकर कई नए बदलाव के साथ इसको शुरू किया गया है। हर बार की तरह ही इस सीजन को लेकर भी दर्शकों में काफी बज बना हुआ है। शो शुरू नहीं हुआ की कंटेस्टेंट आपस में भिड़ते दिखे। 'बिग बॉस ओटीटी' के पहले दिन ही दिव्या अग्रवाल ओर प्रतीक सहजपाल के बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला।

Photo Credit - mrkhabrix Instagram Video Screenshot

दोनों के बीच के इस झगड़े को देखकर सभी कंटेस्टेंट दंग रह गए। वहीं प्रीतक की बहस न सिर्फ दिव्या के साथ बल्कि बाद में शमिता शेट्टी के साथ भी हो गई। प्रतीक और शमिता के बीच झगड़ा सिर्फ खाने की बात को लेकर हुआ । शमिता शेट्टी की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

'बिग बॉस ओटीटी' के सामने आए वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल के बीच कितनी जोरों से लड़ाई हो रही है। दोनों एक दूसरे पर जोर जोर से चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। आप सुन सकते हैं कि शमिता, प्रीतक से बार-बार दूर जाने की बात कह रही हैं। आपको बता दें ये लड़ाई खाने को लेकर हुई है। शमिता, प्रतीक से कहती हैं कि आप उन लोगों में से नहीं हैं जो अच्छे से व्यवहार करें, इसलिए आप मुझसे दूर रहिए। प्रतीक और शमिता के बीच झगड़े को देखकर इस बात का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बात वाकई काफी हंगामा मचाने वाला है। बिग बॉस अपनी इन्ही बातो की वजह से काफी फेमस हुआ है !

यह खबर भी पढ़िए -

Tags:
Next Story
Share it