Redmi Laptop : MI ने भारत में लांच किये दो बेहतरीन mi laptops

Redmi Laptop : MI ने भारत में redmi book pro और redmi book e-learning एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया हैं। दोनों नए लैपटॉप 11वीं जनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ आते हैं।साथ ही दोनो लैपटॉप बेहतरीन लुक के साथ देखने को मिलते है  रेडमी लैपटॉप में 512GB तक की SSD स्टोरेज मिलेगी। […]

फास्ट प्रोसेसर Laptops
X

Redmi Laptop : MI ने भारत में redmi book pro और redmi book e-learning एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया हैं। दोनों नए लैपटॉप 11वीं जनरेशन के इंटेल कोर प्रोसेसर के साथ आते हैं।साथ ही दोनो लैपटॉप बेहतरीन लुक के साथ देखने को मिलते है




रेडमी लैपटॉप में 512GB तक की SSD स्टोरेज मिलेगी। जो आप के लैपटॉप को फास्ट बनाएगी, redmi book pro को प्रोफेशनल और work from home करने वाले लोगों के लिए खास डिजाइन किया गया है, जबकि redmi book e-learning एडिशन बच्चो के पढाई के लिए बेस्ट लैपटॉप होगा।

mi laptop price in india | मी लैपटॉप की भारत में कीमत

mi laptop की कीमत की बात करें तो भारत में redmi book pro की कीमत 49,999 रुपए है। लैपटॉप में 8GB रैम+ 512GB स्टोरेज कॉन्फिगरेशन के साथ मिलेगा। वहीं redmi book e-learning एडिशन के 8GB +256GB वैरिएंट की कीमत 41,999 रुपए रक्खी गई है। जबकि 8GB+512GB ऑप्शन के लिए 44,999 रुपए देना होगा। mi laptop में color option चारकोल ग्रे मिलता है। ये एक gaming laptop भी है !

मी के दोनों लैपटॉप की शुक्रवार, 6 अगस्त, दोपहर 12 बजे से बिक्री शुरू होगी। लैपटॉप फ्लिपकार्ट, Mi.com और Mi होम स्टोर्स के जरिए आप इसे खरीद सकेंगे।

redmi book pro में 3,500 रुपए तक का Discount ऑफर

redmi book pro discount offer की बात करें तो , redmi book pro में 3,500 रुपए तक का डिस्काउंट मिल सकता है,जो HDFC बैंक कार्ड या EMI के साथ खरीदारी करने वाले ग्राहकों को दी जाएगी। दूसरी ओर redmi book e-learning एडिशन में 2,500 रुपए तक डिस्काउंट मिल सकता है।

RedmiBook Pro Specifications | रेडमीबुक प्रो स्पेसिफिकेशंस

  • redmi book pro विंडोज 10 होम पर चलता है और इसमें 15.6 इंच का F-HD डिस्प्ले है।
  • लैपटॉप में कीबोर्ड 1.5mm की ट्रवल के साथ आता है। साथ ही विंडोज प्रेसिजन ड्राइवर्स और मल्टी-टच इनपुट सपोर्ट के साथ 100 सेमी ट्रैकपैड भी है।
  • 11 वीं जनरेशन का इंटेल कोर i5-11300H प्रोसेसर है जिसकी मैक्सिमम क्लॉक स्पीड 4.4GHz है, जो इंटेल इरिस Xe ग्राफिक्स और 8GB DDR4 RAM के साथ 3200MHz पर क्लॉक किया गया है। साथ ही 512GB का NVMe SSD स्टोरेज भी मिलेगा।

यह खबर भी पढ़िए

Tags:
Next Story
Share it