रीवा में प्रद्युम्न सिंह तोमर को काले झंडे दिखाने वाले 8 NSUI कार्यकर्ताओं पर FIR

रीवा : प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को रास्ता रोककर काले झंडे दिखाने वाले 8 NSUI व युकां के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पहचान कर लिया है। आप को बता दें  कि शुक्रवार की दोपहर एक दर्जन एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने रीवा आये मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के काफिले को रोककर हंगामा किया और […]

8 NSUI कार्यकर्ताओं पर FIR
X

रीवा : प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर को रास्ता रोककर काले झंडे दिखाने वाले 8 NSUI व युकां के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने पहचान कर लिया है। आप को बता दें कि शुक्रवार की दोपहर एक दर्जन एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने रीवा आये मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के काफिले को रोककर हंगामा किया और काले झंडे दिखाए । इसी बीच पुलिसकर्मियों से उनकी झूमाझटकी भी हुई थी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। जिसको संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने 8 आरोपियों को न्यायालय में हाजिर होने का नोटिस दिया है।

Breaking News
Breaking News

20 अगस्त की दोपहर 2.30 बजे ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर उर्हट स्थित विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम के निवास पर मुलाकात करने गए थे। जहां से लौटते समय काॅलेज चौराहा की तरफ काफिले के साथ जा रहे थे, तभी बजरंगनगर गेट के सामने कुछ युवा कोविड गाइड लाइन का उल्लंघन करते हुए बिना मास्क एकजुट हो गए। साथ ही मंत्री के वाहन के सामने आकर वाहन को रोकते हुए नारेबाजी करने लगे। हालांकि एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की सुरक्षाकर्मियों और जवानों से झूमाझटकी हुई।

जिसके बाद समान पुलिस ने अभिषेक तिवारी व 7-8 अन्य के विरूद्ध अपराध क्रमांक 291/21 धारा 147,341,188 ताहि एवं आपदा प्रबंधन अधिनियम की धारा 51 और महामारी अधिनियम की धारा 3 के तहत प्रकरण कायम कर विवेचना में लिया है। विवेचना उपरांत निम्नाकिंत आरोपीगणों को 21 अगस्त 2021 को मामले में 7 वर्ष से कम सजा होने के कारण 41(1) जाफौ की नोटिस न्यायालय में उपस्थित होने के लिए दिया है।

इनको बनाया आरोपी
1- अभिषेक तिवारी पिता बाबूलाल तिवारी (23) निवासी गोविंदगढ़ थाना गोविंदगढ़
2- प्रमोद पटेल पिता रजनीश (29) निवासी बुढवा थाना रायपुर रायपुर कर्चुलियान
3- विपिन मिश्रा पिता सूर्यमणि मिश्रा (24) निवासी गडरा थाना शाहपुर
4- शुभम तिवारी पिता मानसमणि तिवारी (22) निवासी ओढकी थाना गोविंदगढ़
5- विपिन चतुर्वेदी पिता बद्री प्रसाद (24) निवासी रामबाग थाना जवा
6- अंकित सिंह बघेल पिता रत्नाकर (28) निवासी भिटवा थाना नईगढी
7- राजकुमार सिंह पिता कौशल (29) निवासी रतहरा थाना सिटी कोतवाली
8- अजीत सिंह पिता भूपेन्द्र (26) निवासी खुज थाना रायपुर कर्चुलियान

ये खबर भी पढ़िए !



Tags:
Next Story
Share it