Rewa news : अतिक्रमण हटवाने पहुंचे अधिकारियों के सामने युवक ने काटा हाथ भगवान को चढ़ाया लहू

rewa news : अतिक्रमण हटवाने पहुंचे अधिकारियों के सामने युवक ने चाकू से काटा हाथ, भगवान की प्रतिमा पर चढ़ाया बहता हुआ लहू, लौर थाने के नोढिया गांव की घटना, अधिकारियों के हाथ पैर फुले रीवा। अतिक्रमण हटाने पहुंचे अधिकारियों के सामने युवक ने चाकू से हाथ की नस काट ली। हाथ से बहता हुआ […]

Rewa news : अतिक्रमण हटवाने पहुंचे अधिकारियों के सामने युवक ने काटा हाथ भगवान को चढ़ाया लहू
X

rewa news : अतिक्रमण हटवाने पहुंचे अधिकारियों के सामने युवक ने चाकू से काटा हाथ, भगवान की प्रतिमा पर चढ़ाया बहता हुआ लहू, लौर थाने के नोढिया गांव की घटना, अधिकारियों के हाथ पैर फुले

भगवान की प्रतिमा पर चढ़ाया बहता हुआ लहू
युवक ने काटा हाथ भगवान को चढ़ाया लहू

रीवा। अतिक्रमण हटाने पहुंचे अधिकारियों के सामने युवक ने चाकू से हाथ की नस काट ली। हाथ से बहता हुआ लहू उसने भगवान के ऊपर चढ़ाया। इस दौरान लोगों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो वह पास आने वाले लोगों पर खून छिड़क रहा था। घटना देखकर अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए। सूचना मिलते ही थाने से पुलिस बल मौके पर पहुंच गया जो किसी तरह उसे काबू करके अस्पताल लेकर आया। लौर थाने के नोढिया गांव में गुरुवार को नायब तहसीलदार मान सिंह आर्मो सहित अन्य कर्मचारी अतिक्रमण हटाने गए थे।

जैसे अमला अतिक्रमण करने वाले व्यक्ति के घर पहुंचा और उनको अतिक्रमण हटाने की जानकारी दी तो उसका पुत्र विमलेंद्र कोल पिता दयालाल 18 वर्ष भड़क गया। उसने चाकू निकालकर अपना हाथ काट लिया और समीप ही स्थित हनुमान जी के मंदिर पहुंचकर बहता हुआ खून प्रतिमा के ऊपर चढ़ाने लगा। यह देख कर प्रशासनिक अधिकारियों के होश उड़ गए। उन्होंने युवक को पकड़ने का प्रयास किया तो वह बहता हुआ खून उनके ऊपर छिड़कने लगा।

स्थिति बिगड़ती देख घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर थाने से पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने युवक को किसी तरह समझाईश देकर शांत कराया। जैसे ही वह पकड़ में आया तो तत्काल पुलिस उसे लेकर उपचार के लिए मऊगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आ गई। अत्यधिक मात्रा में खून निकलने से उसकी हालत खराब हो गई थी जिस पर उसे संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

विद्यालय की रोड पर किया था अतिक्रमण

ग्राम नोढिया में दयालाल कोल ने विद्यालय की रोड पर आक्रमण किया था। उसके घर के बगल से विद्यालय के लिए सड़क जाती है जिसमें उसने पॉलिथीन लगाकर अतिक्रमण कर लिया था और आवागमन अवरुद्ध कर दिया था। सड़क में अतिक्रमण की शिकायत मिलने के बाद नायब तहसीलदार कार्रवाई के लिए गए थे जहां यह घटना हो गई।

नहीं हटा अतिक्रमण, बैरंग लौटा अमला

कार्रवाई के लिए गांव पहुंचा प्रशासनिक अमला अतिक्रमण नहीं हटवा पाया। उनके पहुंचते ही युवक ने अपना हाथ काट लिया था जिसे प्रशासनिक अधिकारी उसे संभालने में लग गए। हंगामा मचने के बाद नायब तहसीलदार बिना कार्रवाई के ही वापस लौट आए। किसी अन्य दिन उन्होंने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करने की जानकारी दी है।

यह खबर भी पढ़िए !

Tags:
Next Story
Share it