Rugged Electric Scooter सिंगल चार्ज पर चलेगा 160 किलोमीटर कीमत 1 लाख

EBikeGo ने Rugged Electric Scooter को दो महीने पहले लॉन्च किया गया था। ई-बाइक गो का दावा किया है कि उसे अपनी इलेक्ट्रिक बाइक के लिए एक लाख से ज्यादा ऑर्डर मिल चुके हैं। सब से बड़ी बात यह है की इससे कंपनी ने अब तक 1 करोड़ से ज्यादा की रकम भी जुटा लिए […]

Rugged Electric Scooter सिंगल चार्ज पर चलेगा 160 किलोमीटर कीमत 1 लाख
X

EBikeGo ने Rugged Electric Scooter को दो महीने पहले लॉन्च किया गया था। ई-बाइक गो का दावा किया है कि उसे अपनी इलेक्ट्रिक बाइक के लिए एक लाख से ज्यादा ऑर्डर मिल चुके हैं। सब से बड़ी बात यह है की इससे कंपनी ने अब तक 1 करोड़ से ज्यादा की रकम भी जुटा लिए हैं। यह अभी तक की सबसे मजबूत इलेक्ट्रिक बाइक में से एक होगी। कंपनी का कहना है कि उसने आने वाले महीनों में 50,000 बुकिंग का लक्ष्य रखा है। दिवाली के लिए Rugged Electric Scooter को चार नए कलर ऑप्शन रेड, ब्लू, ब्लैक और रग्ड स्पेशल एडिशन में भी लॉन्च किया गया है।

Rugged Electric Scooter




रग्ड बाइक में सिंगल चार्ज पर 160 किलोमीटर की रेंज मिलेगी

रग्ड एक मेड-इन-इंडिया प्रोडक्ट है, इसमें 3kW की मोटर है। यह मैक्सिमम 70 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है। ई-बाइक के अंदर 2 x 2 kWh की बैटरी को बदला जा सकता है। इसे लगभग 3.5 घंटे में चार्ज किया जा सकता है। कंपनी का दाव है कि बाइक सिंगल चार्ज पर 160 किलोमीटर की रेंज देती है।

रग्ड ई-बाइक की बॉडी स्टील फ्रेम और क्रैडल चेसिस से बनी है। इसमें 30 लीटर स्टोरेज स्पेस है जबकि प्रोडक्ट पर 12 स्मार्ट सेंसर भी लगे हैं।

Rugged Electric Scooter की कीमत

Rugged bike की कीमत लगभग 85,000 रुपए से शुरू होती है जो 1.05 लाख रुपए एक्सशोरूम तक जाती है। ये कीमतें सब्सिडी से पहले की हैं। अलग अलग राज्य सरकार की सब्सिडी के हिसाब से इसकी कीमतें बदलाव हो सकता है। यह दो वैरिएंट G1 और G1+ में मिलती है।

धनतेरस और दिवाली के लिए बेस्ट डील

अगर आप नए स्कूटर की तलाश कर रहे है तो आप इस Rugged Electric Scooter को दिवाली या धनतेरस पर घर ला सकते है इस ये रग्ड ई-बाइक आप के पैसे की भरी बचत भी करेगी !

यह भी पढ़िए !



Tags:
Next Story
Share it