भारत में वीवो Y3s फोन लॉन्च दमदार बैटरी से 8 घंटे का गेमप्ले मिलेगा

वीवो इंडिया ने हाल ही में अपनी Y सीरीज का नया फोन वीवो Y3s (2021) स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है। वीवो के इस किफायती स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बड़ी बैटरी लगी है तो लम्बा चलेगी इतना ही नही इस फ़ोन में आप को रिवर्स चार्जिंग भी मिलती है। इसके अलावा फोन में मीडियाटेक […]

Vivo Y3s (2021)
X

वीवो इंडिया ने हाल ही में अपनी Y सीरीज का नया फोन वीवो Y3s (2021) स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है। वीवो के इस किफायती स्मार्टफोन में 5,000 mAh की बड़ी बैटरी लगी है तो लम्बा चलेगी इतना ही नही इस फ़ोन में आप को रिवर्स चार्जिंग भी मिलती है। इसके अलावा फोन में मीडियाटेक हीलियो P35 प्रोसेसर लगा हुआ है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है।

वीवो के इस स्मार्टफोन की इतनी है कीमत

वीवो Y3s 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। फोन की कीमत 9,490 रुपए रक्खी गई है। फोन में पर्ल व्हाइट, मिंट ग्रीन और स्टैरी ब्लू सहित 3 कलर ऑप्शंस भी मिलते हैं। वीवो के इस स्मार्टफोन को 18 अक्टूबर से वीवो इंडिया ई-स्टोर, अमेजन, फ्लिपकार्ट, टाटा CLiQ, पेटीएम, बजाज फिनसर्व EMI स्टोर और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए फोन के स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। वीवो Y3s स्मार्टफोन को में खरीद सकते हैं। अधिक जानकारी की लिए आप वीवो की वेबसाइट भी चेक कर सकते है !

पावर बैंक का भी काम करेगा

वीवो Y3s स्मार्टफोन में HD+ रैलोल्यूशन के साथ 6.51 इंच का हालो फुल व्यू डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी का दावा है कि फोन में स्मार्टफोन वीडियो और गेम्स दोनों में वाइड और बेहतरीन व्यू मिलता है। ये चीज़ फ़ोन को और बेहतर बनती है !

वीवो Y3s स्मार्टफोन में 5,000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है। यह स्मार्टफोन AI पावर सेविंग टेक्नोलॉजी से सपोर्टेड है, इससे फोन से 19 घंटे तक की ऑनलाइन HD मूवी स्ट्रीमिंग और 8 घंटे का गेमप्ले कर सकते हैं। यह फोन रिवर्स चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है। यानी आप जरूरत पड़ने पर किसी दूसरे डिवाइस को इससे चार्ज कर सकते हैं।

13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा भी मिलेगा

वीवो Y3s स्मार्टफोन में मेन कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कैमरे में ब्यूटी मोड, टाइमलैप्स और रियर फ्लैश जैसे फीचर्स दिए गए हैं। वीवो Y3s स्मार्टफोन Helio P35 प्रोसेसर से पावर्ड है और यह फोन लेटेस्ट फनटच OS11 पर बेस्ड है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन में Dual-band Wi-Fi, Bluetooth v5, Micro USB port, GPS आदि शामिल है। फोन में face unlock featureमौजूद है।

यह खबर भी पढ़िए !

Tags:
Next Story
Share it