भारत में पहली बार इंडियन ऑइल ने शुरू की डीजल की होम डिलीवरी,

अगर आप भी अपनी गाड़ी में तेल डलवाने या ख़त्म होने की टेंसन लेते है तो आप के लिए बहुत अच्छी खबर है  तेल कंपनी इंडियन ऑइल कॉरपोरेशन ने दिल्ली की स्टार्टअप हमसफर इंडिया के साथ मिलकर डीजल की डोरस्टेप डिलीवरी ( Indian Oil Starts Home Delivery Of Diesel ) सेवा शुरू की है। एक […]

Indian Oil Starts Home Delivery Of Diesel
X

अगर आप भी अपनी गाड़ी में तेल डलवाने या ख़त्म होने की टेंसन लेते है तो आप के लिए बहुत अच्छी खबर है तेल कंपनी इंडियन ऑइल कॉरपोरेशन ने दिल्ली की स्टार्टअप हमसफर इंडिया के साथ मिलकर डीजल की डोरस्टेप डिलीवरी ( Indian Oil Starts Home Delivery Of Diesel ) सेवा शुरू की है। एक मोबाइल ऐप, फ्यूल हमसफर के माध्यम से दी जाने वाली सेवा ने पंजाब राज्य के पटियाला और नए जिले मलेरकोटला में 20 लीटर सफर 20 (Safar20) जेरी कैन में डीजल की डिलीवरी शुरू कर दी है।

भारत के इन राज्यों में मिलेगी ये सर्विस

इंडियन ऑइल कंपनी ने कहा कि यह सेवा उन ग्राहकों के लिए है जो 20 लीटर से कम मात्रा में डीजल चाहते हैं। कंपनी के अनुसार, सेवाएं उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा, महाराष्ट्र, असम, केरल, गुजरात, गोवा और नोएडा, दिल्ली, फरीदाबाद और गाजियाबाद सहित राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में उपलब्ध हैं।

फ्यूल हमसफर ऐप के जरिए मिलेगी सुविधा

हमसफर इंडिया की संस्थापक और निदेशक सान्या गोयल ने कहा कि अब उनकी ओर से फ्यूल हमसफर (Fuel Humsafar) के नाम से एक यूजर के अनुकूल ऐप बनाने के लिए प्रौद्योगिकी का बेहतर उपयोग किया गया है, जो ईंधन के आसान ऑर्डर और ट्रैकिंग करेगा।

इनको मिलेगा फायदा

नई सर्विस से छोटे उद्योगों, मॉल, अस्पतालों, बैंकों, निर्माण स्थलों, किसानों, मोबाइल टावरों, शिक्षा संस्थानों के साथ-साथ छोटे उद्योगों को लाभ होने की उम्मीद है।

यह खबर भी पढ़िए !

Tags:
Next Story
Share it