भोजपुरी सुपरस्टार Pawan Singh Akshara Singh Story

Pawan Singh Akshara Singh Story: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की प्रेम कहानी किसी से छिपी नहीं है. आप ने भी बहुत कुछ सुना ही होगा , इतना ही नही पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी किसी भी फिल्म को हिट कराने के लिए काफी थी. फैन्स भी […]

Pawan Singh Akshara Singh Love Story
X

Pawan Singh Akshara Singh Story: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की प्रेम कहानी किसी से छिपी नहीं है. आप ने भी बहुत कुछ सुना ही होगा , इतना ही नही पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी किसी भी फिल्म को हिट कराने के लिए काफी थी. फैन्स भी अक्षरा और पवन की जोड़ी को साथ देखना बहुत पसंद करते थे, लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब पवन सिंह और अक्षरा सिंह की प्यार की दास्तां प्यार से दुश्मनी में बदल गई. पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी टूट गई

पवन सिंह (Pawan Singh) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी. फिल्म के सिलसिले में अक्सर दोनों एक दूसरे से मिलते रहते थे. धीरे-धीरे ये मुलाकात कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चल. वहीं दूसरी ओर दोनों की फिल्में हिट होती चली गईं. एक वक्त ऐसा आया जब अक्षरा सिंह ने खुलेआम अपने प्यार को इजहार भी कर दिया. उन्होंने स्वीकार किया कि वो और पवन सिंह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. पवन सिंह और अक्षरा सिंह की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नही है !

इसी बीच अभी दोनों अभी रिलेशन में ही थे कि अचानक एक खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया और वो खबर थी पवन सिंह की शादी. पवन सिंह ने रातों-रात अचानक किसी और से दूसरी शादी कर ली. इस खबर को सुनने के बाद अक्षरा सिंह टूट गईं. पवन सिंह ने बलिया से ताल्लुक रखने वाली ज्योति सिंह से दूसरी शादी रचा ली. बता दें कि पवन सिंह की पहली पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी.

इस दौरान अक्षरा ने बताया था कि उन्हें इस शादी के बारे में कुछ भी पता नहीं था. इसके कुछ दिनों बाद अक्षरा सिंह ने एक्टर पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें जान से मारने और उनका करियर बर्बाद करने की धमकी दे रहे हैं. इतनी ही नहीं अक्षरा ने पवन पर अपने परिवार संग गाली गलौच तक करने के आरोप लगाए. यही वो वक्त था जब दोनों के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो गए.इस तरह से Pawan Singh Akshara Singh Story का अंत हो गया !

यह खबर भी पढ़िए !

Tags:
Next Story
Share it