शिवराज सिंह चौहान आज रीवा में, 222.79 करोड़ के कार्यों का करेंगे लोकार्पण

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 13 मार्च को एक दिवसीय प्रवास पर रीवा जिले के सिरमौर तहसील मुख्यालय पहुंच रहे है। सूत्रों की मानें तो बीते दिन जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट के रनवे में तकनीकी खराबी के कारण सीएम के दौरा परिवर्तित किया गया है। अब मुख्यमंत्री जबलपुर की जगह खजुराहो होकर रीवा के सिरमौर पहुंचे। […]

MP DA NEWS TODAY IN HINDI
X

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 13 मार्च को एक दिवसीय प्रवास पर रीवा जिले के सिरमौर तहसील मुख्यालय पहुंच रहे है। सूत्रों की मानें तो बीते दिन जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट के रनवे में तकनीकी खराबी के कारण सीएम के दौरा परिवर्तित किया गया है। अब मुख्यमंत्री जबलपुर की जगह खजुराहो होकर रीवा के सिरमौर पहुंचे। साथ ही कार्यक्रम यथावत उसी तरह रहेगा। सिर्फ यात्रा के रूट पर परिवर्तन किया गया है।

रीवा
रीवा

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सुबह 11.50 बजे स्टेट हैंगर भोपाल से स्पेशल प्लेन द्वारा प्रस्थान कर दोपहर 12.35 बजे खजुराहो एयरपोर्ट जिला छतरपुर पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री खजुराहो से दोपहर 12.45 बजे हेलीकाप्टर से प्रस्थान कर दोपहर 1.20 बजे सिरमौर पहुंचेंगे। जहां सिरमौर स्थित उत्कृष्ट विद्यालय के मैदान में आयोजित समारोह में 222 करोड़ 79 लाख रुपए के निर्माण कार्यों का लोकार्पण करेंगे।

6.34 करोड़ का बांटेंगे हितलाभ

जिला प्रशासन की मानें तो मुख्यमंत्री जनसभा को संबोधित करने के बाद 6.34 करोड़ का हितलाभ बांटेंगे। कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री दोपहर 3 बजे सिरमौर से हेलीकाप्टर से प्रस्थान कर दोपहर 3.35 बजे खजुराहो एयरपोर्ट जाएंग। इसके बाद खजुराहो से 3.45 बजे वायुयान से रवाना होकर शाम 4.35 बजे भोपाल पहुंच जाएंगे।

ये भी पढ़िए !

Tags:
Next Story
Share it