REWA : मंदिर गई युवती से गैंगरेप,6 आरोपियों ने बंधक बनाकर किया दरिंदगी

मंदिर गई युवती से गैंगरेप,छह आरोपियों ने बंधक बनाकर एक घंटे तक किया दरिंदगी MP के REWA जिले में एक युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है इस घटना के बाद पीड़िता की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है! दिल को झकझोर देने वाली इस घटना के बाद से वह इतनी […]

gang rape of a girl who went to rewa temple
X

मंदिर गई युवती से गैंगरेप,छह आरोपियों ने बंधक बनाकर एक घंटे तक किया दरिंदगी

MP के REWA जिले में एक युवती के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है इस घटना के बाद पीड़िता की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है! दिल को झकझोर देने वाली इस घटना के बाद से वह इतनी डरी और सहमी थी कि कुछ बोल नहीं पा रही थी! पुलिस त्वरित कार्यवाही करते हुए केस दर्ज कर लिया है, साथ ही दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं बाकी की तलाश जारी है!
रीवा जिले के naigarhi thana क्षेत्र अंतर्गत गैंगरेप की एक ऐसी घटना सामने आई है जो दिल को दहला देने वाली है.अपने दोस्त के साथ अष्टभुजी माता मंदिर घूमने आई एक किशोरी को आधा दर्जन युवकों ने बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया है,मंदिर के समीप ही किशोरी अपने दोस्त के साथ बैठ कर बात चीत कर रही थी तभी वहा पहुचे आधा दर्जन आरोपियों ने घसीटकर बहुती प्रपात ले गए और वहां बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया!
आरोपियो ने किशोरी को उसके दोस्त के सामने ही घसीटकर जल प्रपात की ओर ले गए और उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया, घटना के बाद आरोपियों ने किशोरी के साथ मारपीट करते हुऐ मोबाइल सहित उसकी पायल लेकर फरार हो गए,घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपियों की तलाश में जुट है!
दिल को दहला देने वाला यह खौफनाक वारदात रीवा जिले के नईगढ़ी थाना अंतर्गत अष्ठ भुजी माता मंदिर के समीप जलप्रपात का है ,जहां एक किशोरी अपने दोस्त के साथ मंदिर दर्शन करने आई थी, दर्शन करने के पश्चात मंदिर कैंपस के बाहर वह बैठकर आपस में दोनों बाते कर रहे थे, तभी आरोपियों ने बाज की तरह टूट पड़े ,और गैंगरेप की घटना के दौरान किशोरी को लगभग एक घंटे तक बंधक बनाए रहे!
घटना दौरान किशोरी और उसका दोस्त शैतानों के सामने रहम की भीख मांगते हुए हाथ जोड़कर रोते बिलखते रहे,लेकिन शैतानों का दिल नहीं पसीजा,घटना के बाद बंधक बने किशोरी के दोस्त ने पुलिस को सूचना दिया,सूचना मिलते ही नईगढ़ी पुलिस के साथ मऊगंज एसडीओपी नवीन दुवे तत्काल मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दिये,दरिंदगी की शिकार हुई पीड़िता की हालत घटना के बाद बेहद खराब थी जिसे पुलिस द्वारा इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.
Tags:
Next Story
Share it