रीवा के मऊगंज में हत्या कर फेंका गया युवक का शव,3 माह बाद मिला कंकाल

रीवा मऊगंज थाना के दामोदरगढ़ पहाड़ मे हत्या कर फेंका गया युवक का शव,3 माह बाद मिला कंकाल,पुलिस जांच मे जुटी रीवा के मऊगंज में रहस्यमय ढंग से 3 माह पूर्व लापता युवक का कंकाल बरामद हुआ है, प्रारंभिक जांच में युवक की हत्या कर शव को फेंकने की जानकारी सामने आई है, पुलिस मौके […]

rewa news hindi
X

रीवा मऊगंज थाना के दामोदरगढ़ पहाड़ मे हत्या कर फेंका गया युवक का शव,3 माह बाद मिला कंकाल,पुलिस जांच मे जुटी

थाना मऊगंज
थाना मऊगंज

रीवा के मऊगंज में रहस्यमय ढंग से 3 माह पूर्व लापता युवक का कंकाल बरामद हुआ है, प्रारंभिक जांच में युवक की हत्या कर शव को फेंकने की जानकारी सामने आई है, पुलिस मौके पर मिले हड्डियों के टुकड़ों को समेटकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है, मऊगंज थाना के दमोदरगढ़ गांव के पहाड़ में एक युवक का कंकाल बरामद हुआ है, गांव से लगे पहाड़ की झाड़ियों में मानव कंकाल स्थानीय लोगों ने देखा था, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई जहा झाड़ियों में हड्डी के टुकड़े पड़े थे, जिसे पुलिस ने बाहर निकलवाया, हाथ मे बधे धागे वा कपड़े से उसकी पहचान राम सुहागन गोड़ उम्र 30 वर्ष निवासी जड़कुड़ थाना हनुमना हाल मुकाम दामोदरगढ़ के रूप में हुई है!

युवक 3 माह पूर्व लापता हो गया था! जिसकी तलाश के बाद भी कोई पता नहीं चल पाया था! आशंका जताई जा रही है कि 3 माह पूर्व ही उसकी हत्या हो गई थी!जिसका सब कंकाल बन गया था, घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस जांच कर रही है!आशंका है कि युवक को पहाड़ी में लाया गया था और हत्या कर शव झाड़ियों में छिपा दिया !युवक साल भर से अपनी ससुराल दामोदरगढ़ में रहता था! पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है!

SDOP नवीन दुबे ने बताया की युवक का दमोदरगढ पहाड़ में कंकाल बरामद हुआ है, कंकाल की जाँच के लिए लिए अस्पताल भिजवा दिया है, प्रारंभिक जांच में हत्या के साक्ष्य सामने आए हैं!

Tags:
Next Story
Share it