मध्य प्रदेश के सीधी में चाट फुल्की खाकर 150 से अधिक लोग पहुंचे अस्पताल

MP SIDHI NEWS : सीधी जिले में फूड प्वाइजनिंग की बजह से 150 से ज्यादा लोग बीमार हुऐ है। जिनमें बच्चों के साथ महिलाओं की संख्या सबसे ज्यादा है।मेले में चाट-फुल्की खाने के बाद सभी की तबीयत बिगड़ने लगी!सभी को चक्कर वा उल्टियां होने लगी,इस दौरान कुछ लोग बेहोश हो गए।घटंना देख मेले में अफरा-तफरी […]

मध्य प्रदेश के सीधी में चाट फुल्की खाकर 150 से अधिक लोग पहुंचे अस्पताल
X

MP SIDHI NEWS : सीधी जिले में फूड प्वाइजनिंग की बजह से 150 से ज्यादा लोग बीमार हुऐ है। जिनमें बच्चों के साथ महिलाओं की संख्या सबसे ज्यादा है।मेले में चाट-फुल्की खाने के बाद सभी की तबीयत बिगड़ने लगी!सभी को चक्कर वा उल्टियां होने लगी,इस दौरान कुछ लोग बेहोश हो गए।घटंना देख मेले में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया।सभी बीमारों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर नैकिन अस्पताल मे भर्ती कराया गया!

Breaking News
सीधी में चाट फुल्की खाकर 150 से अधिक लोग पहुंचे अस्पताल

फूड प्वाइजनिंग का यह मामला रामपुर नैकिन जनपद अंतर्गत ग्राम पंचायत खेड़ा स्थित सोन नदी के समीप लगने बाले मेला का बताया जा रहा है।यहा मकर संक्रांति के मेले की बजह से बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे।मेले में सजी चाट-फुल्की दुकानों मे लोगो ने जमकर चाट फुलकी खाया! कुछ देर बाद अचानक लोगो की तबीयत बिगड़ने लगी!महिला सहित वच्चे गिरने लगे, आनन-फानन में उन्हें रामपुर नैकिन अस्पताल में भर्ती कराया गया,पर मरीजों की संख्या इतनी ज्यादा हो गई की अस्पताल में मरीजों के लिए लगे बेड कम पड़ गये,सूत्रो की माने तो लगभग 150 से ज्यादा मरीज अभी भी रामपुर नैकिन अस्पताल मे भर्ती है।


ALSO READ : रीवा ललितपुर-सिंगरौली रेललाइन का कार्य 90 फ़ीसदी पूर्ण, जल्द चलाई जाएगी ट्रेन


विज्ञापन : DARBAR DHABA MAUGANJ : DILLU PYASI

DARBAR DHABA MAUGANJ : DILLU PYASI
DARBAR DHABA MAUGANJ : DILLU PYASI

Tags:
Next Story
Share it