पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहां चुनाव के बाद पुलिस और अधिकारियों से लेंगे हम हिसाब

MP BHOPAL मध्य प्रदेश में चुनावी आहट आते ही बीजेपी और कांग्रेस दोनों की तरफ से जुबानी तीर बड़ी तेजी से चल रहे है,मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का निवाड़ी की एक सभा मे संबोधन दौरान विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने भरी सभा में मंच के माध्यम से कहा कि […]

CM Kamal Nath
X

MP BHOPAL मध्य प्रदेश में चुनावी आहट आते ही बीजेपी और कांग्रेस दोनों की तरफ से जुबानी तीर बड़ी तेजी से चल रहे है,मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ का निवाड़ी की एक सभा मे संबोधन दौरान विवादित बयान सामने आया है। उन्होंने भरी सभा में मंच के माध्यम से कहा कि मध्य प्रदेश में 8 महीने बाद चुनाव होना है। और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी 8 महीने बाद पुलिस सहित अधिकारियों का पूरा हिसाब हम लेंगे।

कमलनाथ ने पुलिस सहित अधिकारियों पर भाजपा के लोगों का पक्ष लेने का आरोप लगाते हुऐ यह बात कही है। कमलनाथ ने पूर्व में भी राजनीतिक उद्देश्यों की पूर्ति के लिए नौकरशाही और अधिकारियों का इस्तेमाल करने का आरोप भाजपा सरकार पर लगा चुके हैं!


ALSO READ : RATLAM NEWS HINDI : पत्नी सहित दो बच्चों को मारकर हैवान पति ने आंगन में दफनाया


मंच से जनसमूह को संबोधित करने के दौरान कमलनाथ ने कहा कि पुलिस और सभी अधिकारी कान खोलकर सुनलें कि 8 महीने बाद कांग्रेस की सरकार प्रदेश में आने वाली है। आप लोग सरकारी सेवक है, आपका दायित्व जनता की सेवा करना है ,लेकिन पुलिस और अधिकारी भाजपा के साथ शिवराज सिंह चौहान की सेवा मे लगे हैं। सरकार आने पर इसका हिसाब किताब हम जरूर पूरा करेंगे! यह वर्ष चुनावी वर्ष है ,नए साल की शुरुआत होते ही विवादित बयानो का सिलसिला शुरू हो गया है!


ALSO READ : UNNAO ROAD ACCIDENT TODAY : अनियंत्रित डंपर ने 6 लोगों को रौंदा मौके पर मौत


Tags:
Next Story
Share it