MP SINGRAULI NEWS : प्रेमिका की शादी से पहले प्रेमी ने दूल्हे की कर दी हत्या

MP SINGRAULI NEWS. मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में दिल को दहला दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है प्रेमिका की शादी तय हो जाने की सूचना प्रेमी को इतनी नागवार गुजरी कि उसने कुल्हाड़ी से हमला कर मंगेतर की हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली यह वारदात कोतवाली क्षेत्र के हर्रई […]

MP SINGRAULI NEWS : प्रेमिका की शादी से पहले प्रेमी ने दूल्हे की कर दी हत्या
X

MP SINGRAULI NEWS. मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में दिल को दहला दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है प्रेमिका की शादी तय हो जाने की सूचना प्रेमी को इतनी नागवार गुजरी कि उसने कुल्हाड़ी से हमला कर मंगेतर की हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली यह वारदात कोतवाली क्षेत्र के हर्रई पश्चिम गांव की है। पुलिस ने मौका मुआयना कर हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

SINGRAULI NEWS
MP SINGRAULI NEWS

दरअसल, माड़ा थाना क्षेत्र के कर्मुआलाल निवासी राजेंद्र साकेत पिता केशव प्रसाद (40) के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर कचनी निवासी आरोपी रमेश साकेत ने उसे अधमरा कर दिया था। आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। इस घटना से गांव के । आसपास सन्नाटा पसर गया।

घटनास्थल पर पहुंचकर कोतवाली पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी हैं। आरोपी की मंशा थी कि प्रेमिका नीलम की शादी किसी अन्य से न हो। बुधवार रात वह हर्रई पश्चिम पहुंचा। मंगेतर राजेंद्र भी आया था। देर रात उसने सिर पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

Tags:
Next Story
Share it