महिला सुरक्षा का जायजा लेने निकली महिला आयोग की अध्यक्ष को कार से घसीटा

नई दिल्ली. दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Delhi Women's Commission Swati Maliwal)  को कार से 10 से 15 मीटर तक घसीटने जाने का मामला सामने आया है। मालीवाल गुरुवार तड़के 3.11 दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात का जायजा लेने निकली थी। एम्स के गेट नंबर 2 के सामने नशे में धुत […]

स्वाति मालीवाल
X

नई दिल्ली. दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (Delhi Women's Commission Swati Maliwal) को कार से 10 से 15 मीटर तक घसीटने जाने का मामला सामने आया है। मालीवाल गुरुवार तड़के 3.11 दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात का जायजा लेने निकली थी। एम्स के गेट नंबर 2 के सामने नशे में धुत कार चालक ने उन्हें कार में बैठने के लिए कहा तो उन्होंने मना कर दिया।

Delhi Women's Commission Swati Maliwal
Delhi Women's Commission Swati Maliwal

" इस पर एक बार आरोपी चला गया लेकिन फिर यूटर्न लेकर वापस आया। उसने फिर मालीवाल से कार में बैठने के लिए कहा तो मालीवाल आरोपी को पकड़ने के लिए ड्राइवर सीट की तरफ गई और खिड़की से हाथ अंदर डाला।इसी बीच आरोपी ने शीशा बंद कर लिया जिससे स्वाति का हाथ फंस गया। आरोपी उन्हें घसीटते हुए 15 मीटर तक ले गया।


ALSO READ : रीवा में पति की प्रताड़ना से महिला ने मासूम बच्चे के साथ किया था आत्महत्या


सूचना के कुछ समय बाद पुलिस पहुंची और मालीवाल से लिखित शिकायत ली। पुलिस ने आरोपी संगम विहार निवासी हरीश चंद्र को गिरफ्तार कर लिया। उसकी कार भी जब्त कर ली गई। वहीं दूसरी ओर महिला आयोग की अध्यक्ष के साथ हुई घटना क लेकर आम आदमी पार्टी ने उपराज्यपाल पर निशाना साधा है। पार्टी ने कहा कि राज्य में कानून की व्यवस्था बेपटरी हो चुकी है।

Tags:
Next Story
Share it