टमाटर को मिली Z+ सिक्योरिटी, सब्जी विक्रेता ने सुरक्षा के लिए तैनात किए दो बाउंसर

₹160 प्रति किलो बिकने वाले टमाटर को मिली जेड प्लस सिक्योरिटी सुरक्षा के लिए तैनात है दो बाउंसर सुबह 9:00 बजे से शाम के 5:00 बजे तक करते हैं देखरेख.

टमाटर को मिली Z+ सिक्योरिटी, सब्जी विक्रेता ने सुरक्षा के लिए तैनात किए दो बाउंसर
X

वाराणसी. टमाटर के चढ़े हुए भाव की वजह से इसकी चर्चाएं चारों तरफ हो रही हैं इसी बीच उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक वीडियो सामने आया है जिसमें टमाटर को Z+ सिक्योरिटी में रखा गया है. सब्जी विक्रेता ने टमाटर की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए दो बाउंसर तैनात किए हैं जिनको सुबह 9:00 बजे से शाम के 5:00 बजे तक ड्यूटी पर रखा जाता है.

दरअसल पूरा मामला वाराणसी के लंका इलाके का है जहां पर सब्जी विक्रेता अपने टमाटर की स्टॉक की सुरक्षा करने के लिए बाउंसर को तैनात किया है. बता दें कि सब्जी विक्रेता अजय फौजी जो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हैं पिछले हफ्ते भी उन्होंने समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव के जन्मदिवस पर टमाटर के आकार का केक काटा था.

जब मीडिया ने उनसे सवाल पूछा कि आखिर आपने टमाटर की सुरक्षा के लिए बाउंसर क्यों रखे हैं तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि " टमाटर की ऊंची कीमत के कारण मुझे टमाटर खरीदते समय लोगों के बीच तीखी नोकझोंक की खबर मिल रही थी हमारे दुकान पर आने वाले लोगों ने भी ऐसा करने की कोशिश की अब बहुत हो चुका तब मैंने अपनी दुकान पर बाउंसर तैनात करने का फैसला किया है".

सब्जी विक्रेता अजय फौजी ने बताया कि पहले हमने अपनी दुकान पर सामान्य ड्रेस में बाउंसर रखे थे पर जब टमाटर पर ज्यादा ही मोलभाव होने लगा तो इस बात को ध्यान में रखते हुए हमने वर्दीधारी बाउंसर रखने का फैसला लिया. अब यह बाउंसर सुबह 9:00 बजे से लेकर शाम 5:00 बजे तक टमाटर की सुरक्षा में तैनात रहते हैं और ₹160 प्रति किलो के हिसाब से बिकने वाले टमाटर की सुरक्षा भी करते हैं. समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ट्विटर पर एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि टमाटर को जेड प्लस सुरक्षा दें.




Tags:
Next Story
Share it