MP News: नागिन के प्यार में तीन दिनों तक सड़क में बैठा रहा नाग, रोंक दिया ट्रैफिक

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में प्यार की अनोखी मिसाल पेश करता दिखा नाग, नागिन को फोर व्हीलर ने कुचला तो 3 दिनों तक मानता रहा शोक - MP News

MP News: कौन कहता है प्यार का भाव सिर्फ इंसानों में होता है बेजुबान जानवरों में भी या भाव उतना ही पाया जाता है जितना इंसानों में होता है. इसका उदाहरण रीवा जिले के बिछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पडोखर में देखने को मिला है.

जहां एक नागिन के प्यार में नाग तीन दिनों बिना खाए पिए रोड में बैठा रहा. दरअसल नागिन को 3 दिन पहले किसी फोर व्हीलर वाहन ने कुचल दिया था जिसमें उसकी मौत हो गई थी नागिन की मौत के बाद नाग तीन दिनों तक सड़क में ही बैठा रहा और उसके शव के पास विलाप करता था.

MP Cabinet Meeting: विंध्य के शहडोल को मिली बड़ी सौगात, मोहन कैबिनेट बैठक में रिंग रोड के लिए 147 करोड़ का बजट पास

इस दौरान सड़क में ट्रैफिक रुक गया कुछ लोगों ने आसपास से निकलने का प्रयास किया जिन पर नाग झपटने की कोशिश कर रहा था स्थानीय लोगों ने बताया कि तीन दिनों तक नाग सड़क में ही घूमता रहा आसपास के लोगों ने उसे भगाने का प्रयास किया लेकिन वह वहां से नहीं जा रहा था जो भी फोर व्हीलर वहां से निकलती उसे पर वह झपटने की कोशिश कर रहा था. जबकि दूसरे लोगों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा रहा था.

यह पूरा दृश्य देखकर ग्रामीण सहित वहां से निकलने वाले लोग भी भावुक हो गए रीवा जिले में नाग की यह अमर प्रेम कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है.

Bjp Loksabha Candidate List 2024: भारतीय जनता पार्टी बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए की 195 प्रत्याशियों की घोषणा

Exit mobile version