PCS Jyoti Maurya News : सफाई कर्मी पति के दम पर एसडीएम बनी पत्नी और बाद में दे दिया धोखा, कॉल रिकॉर्डिंग वायरल

jyoti maurya call recording : सोशल मीडिया पर वायरल हुए आलोक मौर्य और ज्योति मौर्या की कॉल रिकॉर्डिंग दोनों ने एक दूसरे पर लगाया गंभीर आरोप

PCS Jyoti Maurya News : सफाई कर्मी पति के दम पर एसडीएम बनी पत्नी और बाद में दे दिया धोखा, कॉल रिकॉर्डिंग वायरल
X

jyoti maurya call recording : उत्तर प्रदेश के बरेली में पदस्थ पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या इन दिनों न्यूज़ हैडलाइन बनी हुई है एसडीएम मैडम तब से चर्चा में आई जब उनके ही पति ने उन पर धोखा देने का आरोप लगाया है. बता दें कि ज्योति मौर्या वर्तमान समय में एसडीएम के पद पर हैं और उनके पति ने कड़ी मेहनत के बाद उन्हें इस काबिल बनाया है.

ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्य ने सफाई का काम करते हुए अपनी पत्नी ज्योति मौर्या को पीसीएस की तैयारी करवाई और एसडीएम बनवाया. मीडिया के सामने आते हुए आलोक मौर्य ने अपनी पत्नी ज्योति मौर्या के खिलाफ गंभीर आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा है कि एसडीएम बनने के बाद उनकी पत्नी ज्योति मौर्य ने उन्हें धोखा दे दिया और अपने प्रेमी के साथ मिलकर उनकी हत्या करना चाहती हैं फिलहाल इस पूरे मामले की जांच चल रही है. इसी बीच एसडीएम ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य की कॉल रिकॉर्डिंग भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है जिसमें दोनों एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए सोने जा रहे हैं.







Tags:
Next Story
Share it