Realme 12 Pro 5G: रियलमी ने लांच किया DSLR जैसा कैमरा वाला फ़ोन, कीमत एकदम पॉकेट फ्रैंडली

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने लांच किया अपना Realme 12 Pro 5G फोन, वनप्लस और सैमसंग को देगा कड़ी टक्कर

Realme 12 Pro 5G: रियलमी अपने सस्ते और बेहतरीन स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है रियलमी के फोन की खास बातें है कि ये बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ भी बेहद सस्ते होते हैं. रियलमी ने एक बार फिर से कमाल कर दिया है क्योंकि कंपनी ने Realme 12 Pro 5G Smartphone को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने एक और वेरिएंट Realme 12 Pro Plus को भी लॉन्च किया है.

इस फोन की खास बात यह है कि इसमें सोनी का IMX890 Camera लगा हुआ है जो 120X Zoom होने के बाद भी DSLR Camera Phone जैसी फ़ोटो देता है. इस फोन की कीमत तो मिड रेंज वाले फोन की तरह है लेकिन इसकी परफॉर्मेंस और स्पेसिफिकेशन किसी फ्लैगशिप फोन से काम नहीं है

Royal Enfield Bobber: रॉयल एनफील्ड लॉन्च करने वाली है यह धांसू बाइक, हर युवा की बनेगी पहली पसंद

Realme 12 Pro 5G RAM और ROM

रियलमी के इस 5G स्मार्टफोन में आपको दो स्टोरेज का ऑप्शन मिल जाता है जिसमें पहला 8GB RAM के साथ 128GB ROM (स्टोरेज) और दूसरा 8GB RAM के साथ 256GB ROM (स्टोरेज) का वेरिएंट मिल जाता है.

Realme 12 Pro 5G की कीमत

Realme 12 Pro 5G smartphone Price की बात करें तो 8GB RAM और 128GB ROM (स्टोरेज) वाला वेरिएंट का फोन 25,999 तो वही 8GB RAM और 256GB ROM (स्टोरेज) वाला वेरिएंट मात्र 26,999 में मिल जाता है. इस फोन में आपको 6.7 इंच का एक बड़ा FULL HD AMOLED DISPLAY लगी हुई है. इसी के साथ ही इसमें 950nits की पीक Brightness आती है जो धूप में भी आपको साफ-साफ दिखेगी. इस फोन में आपको 120HZ रिफ्रेश रेट एवं 240HZ टच सैंपलिंग रेट वाला डिस्प्ले देखने को मिलता है.

Toyota Fortuner को इस साल मिलेगी टक्कर बाली गाड़ी, Fortuner की जगह लेने आ रही है यह गाड़ियां

Realme 12 Pro 5G स्पेसिफिकेशन

इस फोन में एक शानदार और दमदार प्रोसेसर लगा हुआ है फोन के अंदर कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 6 Gen1 चिपसेट को फिट किया है जो स्मूथ एक्सपीरियंस के साथ-साथ बेहतर गेमिंग परफॉर्मेंस भी देता है. अगर इस फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 5000 मिली एंपियर की बैटरी दी गई है जिसमें 67W की फास्ट चार्जिंग भी मिलती है जो मात्र 20 मिनट में इस फोन को आधे से अधिक चार्ज कर देगा. इस फोन को आप रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट या फिर फ्लिपकार्ट और अमेजॉन जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते हैं.

Exit mobile version