Madhya Pradeshmauganj

Mauganj News: गले में भेड़ फंसने से युवक की हुई मौत, सुहाने मौसम में दावत पड़ी महंगी

मऊगंज जिले में सुहाने मौसम के दौरान दावत करना एक व्यक्ति को महंगा पड़ गया गले में भेद की हड्डी फंस जाने से 45 साल के महेश प्रजापति की मौत हो गई

Mauganj News: मध्य प्रदेश के मऊगंज जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां सुनहरे मौसम में दावत एक व्यक्ति को इस कदर महंगी पड़ गई कि उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा, पूरा मामला जिले के बकुलिया वार्ड क्रमांक के 11 का है जहां के निवासी महेश प्रजापति पिता बुद्धि प्रजापति उम्र 45 वर्ष की मौत हुई है.

दरअसल महेश प्रजापति पहले स्टोन क्रेशर में काम करते थे इस दौरान एक हादसे में उनका गला खिंच गया था काफी उपचार हुआ और डॉक्टर ने उन्हें पतला भोजन करने की सलाह दी थी काफी दिनों से  पतला भोजन खा-खा कर महेश का मन भर गया था इसके बाद सुहाने मौसम को देखते हुए उन्होंने घर में ही दावत का प्रोग्राम बनाया.

ALSO READ: Rewa News: रीवा में चेक बाउंस मामले में शासकीय शिक्षक पहुंचा जेल, न्यायालय ने 2,64,000 अर्थदंड से किया दंडित

महेश ने भेड़ का शिकार करते हुए घर में ही उसे पकाया और अपने दोस्तों के साथ मिलाकर खाने लगे लेकिन जैसे ही उन्होंने पहला निवाला अंदर डाल वैसे ही भेड़ की हड्डी उनके गले में अटक गई और थोड़ी देर में महेश प्रजापति यह मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी मौकेपर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम की बात शव परिजनों को सौंप दिया है.

ALSO READ: MP Breaking: मध्य प्रदेश कांग्रेस ने 7 समितियों के अध्यक्षों के नाम का किया ऐलान, जारी हुई सूची

हादसे में खिंच गई थी गले की नस

महेश प्रजापति पहले स्टोन क्रेशर में काम किया करते थे लेकिन एक हादसे के दौरान उनके गले की नस खिंच गई थी काफी उपचार के बाद महेश स्वस्थ तो हो गए लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें पतला भोजन जैसे खिचड़ी, दलिया इत्यादि के सेवन की सलाह दी थी, महेश कई महीनो से पतले भोजन का सेवन कर रहे थे लेकिन एक छोटी सी लापरवाही ने उनकी जान ले ली.

ALSO READ: Rewa News: यात्रीगण हो जाएं सावधान! बसों में सक्रिय हुए जेब कतरे, क्लीनर बनाकर उड़ाए लाखों के गहने

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!