Latest News

Bengaluru Rameshwaram Cafe blast: बेंगलुरु के मशहूर Rameshwaram Cafe में बम ब्लास्ट, 9 लोग हुये घायल,आईं खौफनाक तस्वीरें

बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुआ ब्लास्ट, ये बम ब्लास्ट का मामला है जिसे लेकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भी पुष्टि कर दी है कि रामेश्वरम कैफे में बम ब्लास्ट हुआ है. - Bengaluru Rameshwaram Cafe blast

Bengaluru Rameshwaram Cafe blast: बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुआ ब्लास्ट, ये बम ब्लास्ट का मामला है जिसे लेकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भी पुष्टि कर दी है कि रामेश्वरम कैफे में बम ब्लास्ट हुआ है. सीसीटीवी फुटेज में इस धमाके को लेकर कई अहम सबूत कैद हुए हैं फुटेज में एक व्यक्ति कैफे के अंदर बैग रखता हुआ दिखाई दे रहा है, लोगों ने दावा किया है कि बैग कैश काउंटर पर रखा था और फिर अचानक से फट गया.

बेंगलुरु के Rajajinagar में रामेश्वरम कैफे में धमाका हुआ है. इस दौरान ब्लास्ट में कई लोगों को चोट लगने की भी जानकारी मिल रही है. बेंगलुरु के व्हाइटफील्ड में रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट के बाद कम से कम 9 लोग घायल हो गए. घायलों में 3 कर्मचारी भी हैं. यह कैफे बेंगलुरु के सबसे पसंदीदा फूड जॉइंट्स में से एक है.

Bengaluru Rameshwaram Cafe blast: बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुआ धमाका, तेजस्वी सूर्या बोले- ये बम ब्लास्ट का केस है.

 Rameshwaram Cafe blast बेंगलुरु के Rajajinagar में द रामेश्वरम कैफे में हुआ है. इस दौरान हादसे में कई लोगों को चोट लगने की भी जानकारी सामने आ रही है. बेंगलुरु व्हाइटफील्ड के फ़ेमस रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट के बाद कम से कम नौ लोग घायल हुए हैं घायलों में तीन कर्मचारी भी शामिल हैं. विस्फोट एक कॉस्ट्यूमर द्वारा छोड़े गए बैग के कारण हुआ, न कि किसी सिलेंडर ब्लास्ट के कारण. उनका एक कर्मचारी घायल हो गया है. यह स्पष्ट रूप से बम ब्लास्ट ही है.

Jaya Prada: पूर्व सांसद जया प्रदा अदालत से फरार घोषित, जानिए क्या है पूरा मामला

शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक से, दोपहर लगभग 1 बजे एक बैग में रखी किसी वस्तु में ब्लास्ट हो गया. बताया जा रहा है कि रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट के बाद whitefield क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त घटनास्थल पर पहुंचे. यह कैफे बेंगलुरु के सबसे पसंदीदा फूड जॉइंट्स में से एक है.

Whitefield के फायर स्टेशन ने कहा कि हमें फोन आया कि rameshwaram कैफे में सिलेंडर ब्लास्ट हुआ है. हम मौके पर पहुँचे और स्थिति की जांच कर रहे हैं.

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!