Business NewsMadhya Pradesh

Bhopal Rewa Holi Special Train: भोपाल से रीवा के लिए मिली एक और होली स्पेशल ट्रेन, पश्चिम मध्य रेलवे ने दिया बड़ा तोहफा

होली को देखते हुए पश्चिम मध्य रेलवे का बड़ा फैसला रीवा भोपाल के बीच चलेगी एक और होली स्पेशल ट्रेन

Bhopal Rewa Holi Special Train: पश्चिम मध्य रेलवे ने भोपाल से रीवा तक एक और होली स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला लिया है रेल प्रशासन के द्वारा त्योहार पर यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया है. पश्चिम मध्य रेलवे के द्वारा कुछ दिन पूर्व भी रीवा से भोपाल के बीच होली स्पेशल ट्रेन (Bhopal Rewa Holi Special Train) चलाने का आदेश जारी किया गया था और आज एक बार फिर से रीवा भोपाल के बीच होली स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया है.

Maruti EVX: भारत में जल्द आने बाली है मारुति की पहली इलेक्ट्रिक कार, जानिए फीचर्स और डिटेल्स

यह Bhopal Rewa Holi Special Train भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन (Rani Kamlapati Railway Station) से रीवा रेलवे स्टेशन (Rewa Railway Station) तक चलाई जाएगी गौरतलाप है कि 25 मार्च को होली का त्यौहार है ऐसे में भारी संख्या में लोग ट्रेनों के माध्यम से सफर करेंगे यात्रियों की सुख सुविधा को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने बड़ा फैसला किया है.

Rewa News: रीवा संभाग के नए डीआईजी साकेत पाण्डेय कार्यालय पहुंचकर ग्रहण किया पदभार

भोपाल रीवा होली स्पेशल ट्रेन समय सारणी – Bhopal Rewa Holi Special Train Time

होली स्पेशल ट्रेन गाड़ी संख्या 01704 रीवा रानी कमलापति स्पेशल ट्रेन दिनांक 30.03.2024 एवं 31.03.2024 को रीवा से 18:45 पर प्रस्थान करके अगले दिन 01:55 पर बीना, 3:00 विदिशा एवं 4:00 भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पहुंचेगी.

इसी तरह से गाड़ी संख्या 01703 रानी कमलापति रीवा होली स्पेशल (Bhopal Rewa Holi Special Train) ट्रेन दिनांक 31.03.2024 एवं 14.24 को भोपाल की रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से 06:25 पर रवाना होगी और 07:23 पर विदिशा 09:30 पर बीना के रास्ते होते हुए अगले दिन 17:00 बजे रीवा रेलवे स्टेशन पहुंचेगी.

 

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!