Business News

TVS Ntorq Black Edition: जल्द लांच हो सकता है टीवीएस का सबसे पॉवरफुल स्कूटर, प्री बुकिंग हुई शुरू

टीवीएस अपने सबसे पॉवरफुल स्कूटर के ब्लैक एडिशन को जल्द भारतीय बाजार में लांच करने बाला है जिसकी प्री बुकिंग भी शुरू कर दी गई है. आइये बिस्तार से जानतें हैं

TVS Ntorq Black Edition: भारत की बड़ी टोपहिया निर्माता कंपनी टीवीएस अपने सबसे पॉवरफुल स्कूटर के Black Edition को लांच करने की तैयारी में है जिसकी प्री बुकिंग भी स्टार्ट कर दी गई है. TVS ने हालहि ही में Ntorq 125 के ब्लैक एडिशन का टीजर जारी किया था. 

जिसमें इसके प्री बुकिंग का जिक्र किया गया था. उम्मीद है कि इस पॉवरफुल स्कूटर को जल्द लांच किया जाएगा. एक जमाना था कि जब स्कूटर को लेकर यह कहा जाता था कि स्कूटर सिर्फ लड़कियों के लिए होता है लेकिन अब धीरे धीरे स्कूटर का सबसे ज्यादा इस्तेमाल लड़कों को ही करते हुए देखा जाता है.

ALSO READ: Realme 13 Pro plus 5G: कई मंहगे स्मार्टफोन को देता है यह टक्कर, कीमत मात्र 33000, जानिए डिटेल

स्कूटर का दैनिक जीवन मे सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है. घर के राशन से लेकर आफिस के कार्यों में स्कूटर का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है. टीवीएस की जुपिटर को हर वर्ग के लोग काफी पसंद करतें हैं लेकिन टीबीएस ने स्कूटर के ही सेगमेंट में सबसे पॉवरफूल स्कूटर को,

लांच करके सीधे युवाओं को अपनी ओर आकर्षित किया है. अब टीजर आने के बाद इसके ब्लैक एडिशन का लांच जल्द होने की उम्मीद लगाई जा रही है.

ALSO READ: Delhi to London By Road: दिल्ली से 24,000 km का सफर तय करके लंदन पहुचेंगे ये भारतीय Youtuber, जानें डिटेल

TVS NTorq Black Edition डिजाइन

इस पॉवरफुल स्कूटर के डिजाइन की बात करें तो इसका डिजाइन तो पहले जैसा ही होगा लेकिन इसके ज्यादा से ज्यादा एक्सटीरियर को ब्लैक ही रखा जाएगा. ब्लैक एडिशन के बाद यह स्कूटर पहले से काफी ज्यादा स्पोर्टी लुक के साथ आएगा.

ALSO READ: Realme 13 Pro plus 5G: कई मंहगे स्मार्टफोन को देता है यह टक्कर, कीमत मात्र 33000, जानिए डिटेल

TVS NTorq Black Edition लांच डेट

TVS NTorq के ब्लैक एडिशन के लांच डेट की बात करें तो जैसे इसकी Pre Booking को चालू कर दी गई है उस हिसाब से लगता है कि इसको अगस्त के महीने में ही लांच किया जा सकता है.

ALSO READ: Top 5 Best Selling Car: July 2024 की 5 सबसे ज्यादा बिकने बाली गाड़ियां, लिस्ट में क्रेटा भी शामिल

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!