Entertainment NewsLatest News

Anant-Radhika Pre Wedding: राधिका मर्चेंट की एंट्री पर ऐसा था अनंत का रिएक्शन, मुकेश अंबानी की आंखों में आ गए आंसू

Anant Ambani के प्री-वेडिंग इवेंट में कई खास मूमेंट देखें गए और वहीं मुकेश अंबानी की आंखों में खुशी के आंसू भी देखने को मिले साथ ही खुशी में झुमतें और तालियां बजाते भी नजर आए.

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग जश्न में बॉलीवुड सहित हॉलीवुड तक कई सितारे पहुंचे थे. बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने इस जश्न में खूब डांस किए. सभी के डांस प्रर्दशन की वीडियोज सोशल मीडिया पर फैल रही हैं.

Radhika Merchant Entry

 फंक्शन में राधिका ने अपनी एंट्री से सभी को दीवाना बना दिया. वहां शमिल हर कोई राधिका को ही बस देख रहा था. राधिका की एंट्री पर अनंत अंबानी का रिएक्शन भी देखने योग्य है.

Radhika Merchant Video

राधिका मर्चेंट ने प्री-वेडिंग जश्न में तीसरे दिन अपनी एंट्री से सभी को दीवाना कर दिया. उनकी एंट्री की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

जामनगर में अंबानी फैमिली ने रविवार को महाआरती प्रयोजित की थी. महाआरती के साथ साथ राधिका मर्चेंट की एंट्री किसी सरप्राइज से कम नहीं थी. वो कभी खुशी कभी गम का गाना शावा-शावा की कुछ लाइन्स गाते हुए अनंत की ओर आईं. होने वाली बहू राधिका को मुकेश अंबानी भी प्रोत्शाहित करते नजर आए.

ऐसा था अनंत अंबानी का रिएक्शन

राधिका की इस प्रदर्शन का हिस्सा जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर भी थीं. वीडियो में राधिका धीरे-धीरे अनंत की ओर चलती आ रही हैं. होने वाली दुल्हनियां को देखकर अनंत मुस्कुरा रहे हैं और फिर हाथ पकड़कर उन्हें स्टेज पर ले आते हैं.

मुकेश अंबानी ने किया चियर

जैसे ही राधिका एंट्री करती हैं स्टेज पर, तो मुकेश अंबानी और नीता अंबानी उन्हें प्रोत्साहित करते हैं. अनंत की बहन ईशा भी उनके लिए शोरगुल करती हैं.

बड़े स्टार्स ने किया परफॉर्म

Anant Ambani and Radhika Merchant का प्री-वेडिंग जश्न तीन दिनों तक जामनगर में चला. जहां पर बॉलीवुड सेलिब्रिटी की बात करें शाहरुख खान, करीना कपूर, करिश्मा कपूर,विक्की कौशल, सलमान खान, आमिर खान, जाह्रवी कपूर, अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण के साथ साथ कई कलाकारों ने परफॉर्म किया.

सभी सेलिब्रिटी ने फंक्शन में खूब मनोरंजन किया. इस जश्न का तीसरा दिन संगीतमय रात्रि था जिसमें अरिजीत सिंह, श्रेया घोषाल, प्रीतम, उदित नारायण के साथ साथ कई सिंगर्स ने अपनी आवाज का जादू दिखाया.

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!