Business News

New Mahindra Thar: नई महिंद्रा थार का इंतजार हुआ खत्म, लॉन्च डेट आई सामने

New Mahindra Thar 5 Door: काफी दिनों से सुर्खियों में रही महिंद्रा की फाइव डोर थार जिसका नाम महिंद्रा अरमादा होने की उम्मीद है और यह जल्द लांच होने वाली हैं, जानिए डीटेल्स

New Mahindra Thar: काफी दिनों से महिंद्रा अपनी नई 5-डोर थार (New Mahindra Thar 5 Door) की टेस्टिंग कर रहा है. लांच होने के पहले ही भारत में कई लोगों ने इसे सड़कों में टेस्टिंग के दौरान देखा भी है और खूब सारी फोटो और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर काफी शेयर भी किया है.

भारत में कई महीनों से इस गाड़ी की चर्चा बनी हुई है कि आखिर यह गाड़ी लांच कब होने वाली है. लेकिन मिली जानकारी के अनुसार अब उन लोगों का इंतजार खत्म होने वाला है जो काफी दिनों से इस थार का इंतजार कर रहे थे. शायद यही वजह है की 3 डोर थार की बिक्री पर भी असर देखने को मिल रहा है क्योंकि काफी सारे ऐसे ग्राहक भी है जिन्हें थार काफी पसंद हैं,

लेकिन वो इसका 5 डोर वाला वैरिएंट खरीदना चाहतें हैं. मिली जानकारी के अनुसार अब उन ग्राहकों का इंतजार खत्म होने वाला जिन्हें 5 डोर थार का काफी दिनों से इंतजार रहा है क्योंकि यह गाड़ी भारत में जल्द लांच होने वाली है.

ALSO READ: Top 5 selling car June 2024: जून के महीने में इन गाड़ियों ने भारतीय बाजार में मचाई धूम, देखिए लिस्ट

New Mahindra Thar इंजन

महिंद्रा की नई थार में मिलने वाले इंजन की बात करें तो इसमें तीन तरह के इंजन मिलने की उम्मीद है. पहला इंजन Scorpio N बाला 2.2 लीटर का होगा जो 174 bhp की पावर निकाल कर देगा. इन थार में पेट्रोल इंजन भी दिया जा सकता है जो लगभग 201 bhp की पॉवर निकालकर दे सकता है.

5 Door Mahindra Thar Features

नई 5 डोर थार में थ्री डोर थार की तुलना में कई सारे फीचर्स दिए जाएंगे जिसमें से एक बड़ी टच स्क्रीन वाला इन्फोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और साथ ही इसमें बड़ी पैनोरमिक सनरूफ भी दिया जा सकता है. नई थार में कई लक्ज़री फीचर्स दिए जाएंगे जिसकी वजह से 5 डोर थार 3 डोर थार की तुलना में काफी फीचर्स लोडेड और आरामदायक होगी.

ALSO READ: Cat Viral Video: शाही अंदाज में बाइक पर बैठी बिल्ली, Attitude देख लोगों के उड़ गए होश

लांच डेट – 5 Door Mahindra Thar Launch Date

महिंद्रा की सबसे ज्यादा इंतजार कराने वाली नई थार के लॉन्च डेट की बात करें तो इस गाड़ी को 15 अगस्त के दिन लांच किया जा सकता है.

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!