Madhya Pradeshmauganj

Rewa Lokayukt Team Action मऊगंज जिले में लोकायुक्त की बड़ी कार्यवाही, अपर कलेक्टर अशोक कुमार औहरी ट्रैप

Mauganj Jila Lokayukt Trap Karwahi: मध्य प्रदेश के नवगठित मऊगंज जिले में लोकायुक्त की बड़ी कार्यवाही, ₹5000 की रिश्वत लेते अपर कलेक्टर अशोक कुमार औहरी ADM ट्रैप

Rewa Lokayukt Team Action: मऊगंज जिले में रीवा लोकायुक्त ने बड़ी कार्यवाही (Rewa Lokayukt Team Action) करते हुए अपर कलेक्टर को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है, जानकारी के अनुसार मऊगंज कलेक्ट्रेट कार्यालय में लोकायुक्त की टीम ने अपर कलेक्टर अशोक कुमार औहरी को फरियादी से रिश्वत लेते रहेंगे हाथों पकड़ा है.

खबर लिखे जाने तक लोकायुक्त की यह कार्रवाई जारी है दरअसल अपर कलेक्टर अशोक कुमार औहरी एक प्रकरण में आदेश पारित करने के नाम पर रिश्वत की मांग की थी जिस पर फरियादी ने रेवा लोकायुक्त टीम से इसकी शिकायत की थी रीवा लोकायुक्त की टीम के द्वारा पूरे मामले का सत्यापन कराया गया तो मामला सही पाया गया जिस पर रीवा लोकायुक्त की टीम ने मऊगंज कलेक्ट्रेट कार्यालय में घुसकर अपर कलेक्टर अशोक कुमार औहरी को रंगे हाथों रिश्वत लेते ट्रैप किया है.

ALSO READ: Ladli Behna Yojana: मुख्यमंत्री लाडली बहन योजना पर चलेगी कैंची, काटे जाएंगे 2 लाख महिलाओं के नाम

मऊगंज जिला लोकायुक्त ट्रैप कार्यवाही विवरण 

  • ट्रेप दिनाक 12.09.24
  • नाम आवेदक- श्री रामनिवास तिवारी
  • पता- ग्राम खूझ तहसील नईगढ़ी जिला मऊगंज
  • आरोपी – श्री अशोक कुमार ओहरी, अपर कलेक्टर (ADM) जिला मऊगंज
  • ट्रेप रिश्वत राशि -5000 /- पूर्व में लिए गए ₹10000
  • घटना स्थल – आरोपी का कक्ष कार्यालय कलेक्टर जिला मऊगंज

Mauganj Jila Lokayukt Trap Karwahi

कार्य का विवरण- फरियादी के बंटवारे की फाइल में राजस्व न्यायालय द्वारा उसके पक्ष में कार्यवाही करने हेतु 20,000/- रिश्वत की मांग की गई जिस जिसमें से ₹10000 पूर्व ले लिए व शिकायतकर्ता के अनुरोध पर ₹5000 कम कर दिए और आज ₹5000 रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया कार्रवाई जारी है. यह कार्यवाही शिकायतकर्ता रामनिवास तिवारी  की शिकायत पर की गई है जिसमें लोकायुक्त अप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार एवं निरीक्षक जियाउल हक सहित 12 सदस्यों की टीम मौजूद रही.

ALSO READ: Mauganj News: मऊगंज जिले की दो पंचायतों में संपन्न हुआ उपचुनाव, पुरुषों से आगे रही महिला मतदाता

मऊगंज में भ्रष्टाचार का बोलबाला

Rewa Lokayukt Team Action- मऊगंज जिला जब से अस्तित्व में आया है तब से यहां हर विभाग में भ्रष्टाचार का बोलबाला है और सबसे अधिक भ्रष्टाचार की शिकायतें राजस्व विभाग से सामने आ रही हैं यहां टेबल के नीचे से लेनदेन किया जा रहा है, जिले में राजस्व संबंधित समस्याएं बनी हुई है और जब फरियादी इनका निपटारा करने के लिए आते हैं तो उनसे मोटी रकम की मांग की जाती है, मऊगंज कलेक्ट्रेट में भी भ्रष्टाचार का लंबा गेम चल रहा है इन दिनों कलेक्ट्रेट में कई ऐसे दलाल हैं जो काम करवाने के नाम पर पैसे की मांग करते हैं.

ALSO READ: Rewa News: विंध्य क्षेत्र वासियों को रेलवे ने दी बड़ी सौगात, दिवाली और छठ पूजा के त्योहार पर चलेगी दोगुनी स्पेशल ट्रेन

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!