Entertainment News

 Devara-Part 1: जल्द आने बाली है साउथ सुपरस्टार NTR की धमाकेदार एक्शन फिल्म, जानें डिटेल

साउथ सुपरस्टार NTR की एक्शन फिल्म Devara-Part 1 जल्द सिनेमाघरों में आने को तैयार है. इस फ़िल्म में कौन कौन से एक्टर देखने को मिलेंगे और कब रिलीज होगी होगी आइये डिटेल से जानतें हैं.

 Devara-Part 1: साउथ सुपरस्टार NTR को आज कौन नही जानता. एनटीआर एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने फ़िल्म जगत में कई सुपरहिट फिल्मों को देकर भारतीय दर्शकों के दिल मे एक अलग पहचान बनाई है. पूरे भारत मे आज एक्टर जेआर एनटीआर के चाहने बालों की कमी नही है.

आज हर किसी को इनके फिल्मों का इंतजार रहता है. लेकिन अब उनके फैंस के लिए अच्छी खबर निकलकर सामने आई है क्योंकि उनकी एक फ़िल्म ( Devara-Part 1) जल्द आपको सिनेमाघरों में देखने को मिलने बाली है. आइये डिटेल से इस फ़िल्म के रिलीज डेट और साथ मे इस फ़िल्म में कौन-कौन से एक्टर देखने को मिलेंगे जान लेतें हैं.

यह भी पढ़ें: Thalapathy69: टॉक्सिक के बाद केवीएन प्रोडक्शन थालापति विजय की आखिरी बड़ी फिल्म लाने जा रहा है, आइये डीटेल से जानतें हैं

 Devara-Part 1: जल्द आने बाली है साउथ सुपरस्टार NTR की धमाकेदार एक्शन फिल्म, जानें डिटेल

 Devara-Part 1 फ़िल्म में दिखेंगे ये सभी एक्टर

Jr. NTR की एक्शन फ़िल्म Devara (Part 1) में आपको एनटीआर के अलावा प्रकाश राज जो हर रोल को बखूबी निभातें हैं. इसके विलेन के रोल को काफी पसंद किया जाता है. इनके अलावा इस फ़िल्म में बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भी दिखने बाले है. सैफ अली खान बॉलीवुड के जाने माने एक्टर में से एक है. इनके अलावा इस फ़िल्म में मेका श्रीकंठ भी देखने को मिलेंगें. अब एक्ट्रेस की भी बात कर लिया जाए तो Devara Action Film में आपको जानवी कपूर एक्ट्रेस का रोल प्ले करते हुए दिखेंगीं.

यह भी पढ़ें: Rajinikanth Car Collection: आलीशान घर के साथ करोड़ों की कारों के मालिक है रजनीकांत

Devara-Part 1 कब होगी रिलीज

सुपरस्टार जेआर. एनटीआर ( Jr. NTR) की अपकमिंग फिल्म देवरा को सिनेमाघरों में 27 सितबर 2024 को रिलीज किया जाने बाला है.

Devara-Part 1 टीजर 

यह भी पढ़ें: Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Review: आइये जान लेतें हैं कि कैसी है यह movie, पढ़े रिव्यू

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!