Business News

Maruti WagonR Waltz Edition Launched: जाने किन नए फीचर्स के साथ आएगी मारुति की नई वेगनआर

देश मे सबसे ज्यादा गाड़ियों को बनाने और बेचने बाली कंपनीं मारुति ने वैगनआर (Maruti WagonR Waltz Edition Launched) के नए एडिशन को लांच कर दिया है. आइये डिटेल से जानतें हैं.

Maruti WagonR Waltz Edition: देश में सबसे ज्यादा कारों को बनाने और बेचने बाली कंपनीं मारुति ने अपनी सबसे ज्यादा पॉपुलर कार वैगनआर के एक नए एडिशन को लांच किया है. मारुति ने इस स्पेशल एडिशन में विजुअल एनहान्समेंट के साथ और भी फीचर्स दिए हैं. आप को बता दें कि मारुति वैगनआर एक ऐसी कार है, जो सबसे ज्यादा बाइकें बाली गाड़ियों की लिस्ट में कई महीनो तक,

नंबर एक की पोजीशन में रहा करती थी. वैगनआर को भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, क्योंकि यह हर तरह के सड़कों पर आसानी से चलाई जा सकती है. गांव से लेकर बड़े-बड़े शहरों में इस गाड़ी की खूब बिक्री हुआ करती है.अब वहीं मारुति ने इसकी सेल को और बूस्ट करने के लिए इसके नए एडिशन को लांच किया है,

यह भी पढ़ें:  Kia EV9 Launch Date: जल्द लांच होगी किआ की ये इलेक्ट्रिक एसयूवी, कई डिटेल आई सामने

जिसमें नए डिजाइन के फ्लोर मैट, नई सीट्स कवर के साथ-साथ नए टच स्क्रीन म्यूजिक सिस्टम भी दिया गया है. इसके अलावा इस एडिशन में एयरबैग, EBD,ABS, ESC के अलावा हिल होल्ड जैसें फ़ीचर्स दिए गये हैं. वैगनआर का यह एडिशन आपको इसके तीनो वैरिएंट Lxi, Vxi और Zxi में दिया गया है.

WagonR Waltz Edition Features

मरूती ने अपनी सबसे पॉपुलर कार वैगनआर के नए एडिशन (Maruti WagonR Waltz Edition) को लांच कर दिया है जिसमे 6.2 इंच का टचस्क्रीन म्यूजिक सिस्टम, क्रोम ग्रिल, व्हील आर्च क्लैड्डिंग, फोग लैंप, साइड स्कर्ट, बंपर प्रोटेक्टर, साइड मोल्डिंग, नई फ्लोर मैट, नई सीट कवर, रिवर्स पार्किंग सेंसर, इंटीरियर स्टाइलिंग किट, हिल होल्ड के अलावा के अलावा और भी कई फीचर्स देखने को मिलेंगे.

यह भी पढ़ें:  Maruti Swift Down Payment: मात्र 1 लाख का डाउनपेमेंट करके घर ला सकतें हैं मारुति स्विफ्ट, जानें डिटेल

WagonR Waltz Edition Price

मारुति की पॉपुलर कार वैगनआर के नए एडिशन (Maruti WagonR Waltz  Edition) की शुरुआती कीमत 5.65 लाख रुपये एक्स शोरूम रखी गई है. वैगनआर के रेगुलर वैरिएंट की कीमत 5.54 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होकर 7.33 लाख रुपये एक्स शोरूम है.

यह भी पढ़ें: Upcoming SUV in India: भारत मे जल्द आने बाली हैं ये पांच एसयूवी, जानें सभी की लॉन्च डिटेल

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!