Madhya Pradeshmauganj

Mauganj News: हाईवे में लूट करने वाले तीन आरोपियों को बुलेट के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार, मऊगंज एसपी ने किया खुलासा

हाईवे में लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, फरार आरोपी पर पुलिस अधीक्षक ने घोषित किया ₹10000 का इनाम

Mauganj News: हाईवे में लूट की घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने बुलेट के साथ गिरफ्तार कर लिया है वही इस मामले में एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है इसके खिलाफ मऊगंज एसपी वीरेंद्र जैन ने ₹10000 का इनाम घोषित किया है.

जानकारी के अनुराग त्रिपाठी पिता अरविंद त्रिपाठी उम्र 35 वर्ष निवासी खटखरी थाना शाहपुर जो मऊगंज में मेडिकल स्टोर संचालित करते हैं 2 अगस्त को रात्रि में अनुराग त्रिपाठी अपना मेडिकल स्टोर बंद करके वापस घर आ रहे थे, लेकिन जैसे ही 9:00 बजे की लगभग नेशनल हाईवे 135 देवरा ओवर ब्रिज के समीप पहुंचे तभी एक काले रंग की बुलेट मोटरसाइकिल में चार की संख्या में आए आरोपियों ने उनकी मोटरसाइकिल को रोक लिया और उनके साथ जमकर मारपीट की, इस दौरान आरोपियों ने अरविंद की जेब में रखे ₹5000 दो मोबाइल फोन ड्राइविंग लाइसेंस एटीएम कार्ड वोटर आईडी पर्स सहित लूट कर मौके से फरार हो गए.

Mauganj News: हाईवे में लूट करने वाले तीन आरोपियों को बुलेट के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार, मऊगंज एसपी ने किया खुलासा

ALSO READ: MP News: मध्य प्रदेश के इन 18 जिलों में बाढ़ की चेतावनी, प्रशासन को किया गया अलर्ट

लूट के बाद फरियादी खटखरी चौकी पहुंचकर पूरे मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई जिस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दिया, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी की काले रंग की बिना नंबर की बुलेट मोटरसाइकिल में कुछ रीवा के युवक घूम रहे थे, पुलिस ने मुखबिर की निशानदेही पर तीन आरोपियों को बुलेट बाइक के साथ रीवा में घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया.

ALSO READ: Sidhi Breaking: सीधी जिले में भारी बारिश ने मचाई तबाही, NH 39 सीधी से सिंगरौली का संपर्क टूटा

इन्हें किया गया गिरफ्तार

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए रीवा में घेराबंदी की जिसमें रोहित दुबे उर्फ गोलू पिता राम जी दुबे निवासी बंजारी थाना गुढ़, सागर शर्मा उर्फ बेटू पिता प्रदीप कुमार शर्मा निवासी दादर बनकुइयां थाना चोरहटा, पीयूष मिश्रा उर्फ राजा पिता गुरु प्रसाद मिश्रा निवासी मैदानी थाना चोरहटा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपियों से पूछताछ में नागेन्द्र चतुर्वेदी उर्फ छोटू पिता सुरेंद्र चतुर्वेदी निवासी ग्राम वीरखाम हाल मैदानी थाना चोरहटा का नाम सामने आया है जिसपर पुलिस अधीक्षक ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से सैमसंग का मोबाइल फोन ₹3000 नगद, तीन एटीएम कार्ड एवं घटना में प्रयुक्त काले रंग की बुलेट बाइक को जप्त किया है.

ALSO READ: Mauganj News: सुबह 3:00 भोर दरवाजा तोड़कर घर में घुसे सरहंगों ने दंपति को बेरहमी से पीटा, रक्तरंजित हुआ घर

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!