Business News

Citroen Besalt Launch Date: अगस्त मे इस दिन लांच होगी यह कूपे एसयूवी, जानें कीमत और फीचर्स

कई महीनों से सिट्रोएन अपनी कूपे एसयूवी को टेस्ट कर रहा है और इसको रिवील भी कर दिया गया. जिसमे कुछ जानकारियां सामने आई हैं. आइये उन्हें जानतें हैं.

Citroen Besalt Launch Date: सिट्रोएन कई दिनों से अपनी एक कूपे एसयूवी को टेस्ट कर रहा है जिसे कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा भी जा चुका है. 2 अगस्त को इस गाड़ी को रिवील भी कर दिया गया है लेकिन अब तक लांच नही किया गया है. इसी बीच इस एसयूवी के बारे में कुछ जानकारियां भी सामने आई हैं

Citroen Besalt Launch Date: अगस्त मे इस दिन लांच होगी यह कूपे एसयूवी, जानें कीमत और फीचर्स

जिन्हें हम जानने की कोशिश करतें हैं. इस आर्टिकल की मदद से हम इस गाड़ी को कब लांच किया जाएगा, Besalt में क्या क्या फीचर्स मिलेंगे और यह कितने तक का माइलेज देगी, यह हम जानने की कोशिश करतें हैं.

ALSO READ: MG gloster Discount Offers: इस SUV में मिल रहा है सबसे बड़ा 6.50 लाख तक का डिस्काउंट ऑफर, जानें डिटेल

कब होगी यह कूपे एसयूवी लांच

Citroen Besalt के लांच की बात करें तो इस गाड़ी को भी Tata Curvv के लॉन्चिंग के दिन ही लांच किया जा सकता है. बड़ी बात तो यह है कि भारत की पहली छोटे सेगमेंट की दोनो कूपे एसयूवी को एक ही दिन लांच किया जा रहा है.

सबसे किफायती होगी यह कूपे एसयूवी

जी हां यह एसयूवी जिस प्राइस पॉइंट में लांच हो रही है उसके बाद तो भारतीय कार बाजार में इस गाड़ी को लेने के लिए भींड़ उमड़ सकती है. क्यों कि इस एसयूवी को 10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत में लांच किया जा सकता है, जिसके बाद यह गाड़ी कई गाड़ियों को परेशान करने बाली है.

Citroen Besalt फीचर्स

इस एसयूवी का इंटीरियर को काफी प्रीमियम लुक देने की कोशिश की गई है. फीचर्स की बात करें तो इनमें 10.2 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7 इंच का फूल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर , वायरलेस एप्पल कार प्ले और एंड्राइड ऑटो, पुश वटन स्टार्ट और स्टॉप, क्रूज कंट्रोल जैसे कई फीचर्स दिए जाएंगे.

ALSO READ: Stock Market News: Nifty 50 के ये स्टॉक हुए धरासाई, US से लेकर भारत तक शेयर मार्केट में मची खलबली

Besalt इंजन और माइलेज

इस कूपे एसयूवी के इंजन और माइलेज की बात करें तो इस कूपे में 2 इंजन ऑप्शन दिए जाएंगे.

पहला इंजन ऑप्शन- 1.2 लीटर का नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन दिया जाएगा जो 82bhp की पावर और 115Nm का टार्क जनरेट करेगा है. इस इंजन के साथ यह एसयूवी 18km/l का माइलेज देगी.

ALSO READ: Tata Motor Discount Offer: टाटा की इस गाड़ी में मिल रहा तगड़ा ऑफर, जानिए कितनी मिल रही छूट

दूसरा इंजन ऑप्शन- यह एक 1.2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन होगा जो।अधिकतम 110bhp की पावर और 205Nm का टॉर्क जनरेट करेगा. इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन देखने को मिलेगा. इस इंजन के साथ यह एसयूवी 18.7km/l से लेकर 19.5km/l तक का माइलेज देगी.

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!