Madhya Pradeshmauganj

Mauganj News: मऊगंज जिले के हनुमना में बदमाशों का तांडव, मंदिर सहित घरों में चोरी कर 6 वाहनों में लगाई आग

मऊगंज जिले के हनुमना में अज्ञात बदमाशों ने मचाया तांडव, चार अलग-अलग जगह में चोरी कर 6 वाहनों को किया आग के हवाले

Mauganj News: मऊगंज जिले में बदमाशों ने ऐसा तांडव मचाया की लोग अब तक दहशत में हैं दरअसल यह पूरा मामला जिले के हनुमना नगर का है जहां बदमाशों ने नगर में दहशत कायम कर दी, अज्ञात बदमाशों ने सोमवार मंगलबार की दरमियानी रात हनुमना नगर स्थित अलग अलग चार जगहो में जहां चोरी की घटना को अंजाम दिया है वहीं 6 वाहनों मे आग लगा दी.

बदमाशों ने केनवा तालाब के पास खड़े कंटेनर ट्रक से डीजल निकाल लिया फिर आग लगा दी जिसमें प्लास्टिक के फर्नीचर आदि लोड थे पर समय रहते आग बुझा दी गई अन्यथा बड़ी घटना घट सकती थी, चोरो ने हनुमान मंदिर के गेट का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया जहां से दान पेटी लूटना चाह रहे थे लेकिन अंदर का ताला नहीं खुलने से दो बड़े बड़े पीतल का बहुकीमती घंटा चुरा ले गये.

ALSO READ: Mauganj News: मऊगंज में बड़ी दुर्घटना के इंतजार में खड़ी मौत की दीवारें, लिस्ट देख हैरान रह जाएंगे आप

मंदिर में चोरी करने के बाद भी बदमाश नहीं रुके उन्होंने हनुमान मंदिर के बगल में स्थित मनोज गुप्ता की दो डीजे वाली गाड़ियों से सामान चोरी कर उन्हें आग के हवाले कर दिया जिससे मनोज गुप्ता की लाखों रुपए की संपत्ति एक झटके में जलकर खाक हो गई. वही 30 कदम दूरी पर स्थित गिरिजा देवी पत्नी गंगा प्रसाद गुप्ता के सजावट कार एवं डीजे गाड़ी में भी आग लगाकर तहस नहस कर दिया.

वाहनों में आग लगाने के बाद चोरों ने रामलीला मैदान स्थित गौरव कुमार केसरवानी के घर में घुसकर 4 हजार नगदी एवं मोबाइल की चोरी की गई वही मुन्ना रजक के घर में घुसकर 14 हजार रूपये की चोरी की घटना को अंजाम दिया तो वहीं बगल में धर्मेंद्र कुमार केसरवानी की मोटरसाइकिल में आग लगा दी, जिससे मोटरसाइकिल जलकर खाख हो गई.

ALSO READ: Rewa News: रीवा के सेमरिया विधायक Abhay Mishra की चिट्ठी से मची हलचल, डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला पर लगाया लाबिंग का आरोप

बदमाशों ने एयरटेल मोबाइल टावर के नीचे बने आवास में भी चोरी की घटना को अंजाम देते हुए 14 हजार नगद एवं एक मोवाइल फोन जहां लेकर चंपत हो गए. वही बालेंद्र मिश्रा के घर में भी घुसकर चोरी का प्रयास किया गया लेकिन चोरों के हाथ एक थैला लगा जिसमें मात्र पंचाग था जिसे चोरो ने बाहर फेक दिया.

चोरी और आगजनी कि इस घटना की जानकारी लगता ही पूरे नगर में हड़कंप मच गया सभी पीड़ितों ने पुलिस थाना हनुमना पहुंचकर रिपोर्ट लिखाई है इसके बाद हनुमना पुलिस ने भी घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए जांच शुरू कर दिया है, इस पूरे मामले में पुलिस ने एक संदेही को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है.

ALSO READ: Sidhi News: सीधी सिंगरौली सहित मध्य प्रदेश के 33 खनिज ब्लॉकों की जल्द होगी नीलामी, निवेश लाने की तैयारी में लगे मोहन यादव

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!