Madhya Pradeshmauganj

Mauganj News: अपराध की दुनिया में आए 19 वर्षीय आदतन अपराधी का जिला बदर

मऊगंज थाना क्षेत्र के दो आदतन अपराधी को कलेक्टर ने किया जिला बदर, 1 वर्ष के लिए मऊगंज सहित समीपी जिले में प्रवेश के लिए लगाया प्रतिबंध

Mauganj News: मऊगंज जिले के दो आदतन अपराधियों को एक वर्ष के लिए जिला बदर किया गया है इस अवधि में मऊगंज सहित समीपी जिले की सीमाओं में प्रवेश करने पर प्रतिबंध लगाया गया है, जिला बदर की इस सूची में एक 19 साल के आदतन अपराधी का नाम भी शामिल है जो इतनी कम उम्र में भी अपराधिक गतिविधियां संचालित कर रहा था.

दरअसल सलीम उर्फ सोनू खान पुत्र आशिक खान उम्र 19 वर्ष जिसके ऊपर 302 सहित अलग-अलग आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं आरोपी लगातार अपराधिक घटनाओं में लिप्त रहता है, हैरानी की बात यह है कि जिस उम्र में बच्चों के हाथ में कलम और किताब होनी चाहिए उस उम्र में सलीम उर्फ सोनू खान हाथ में खंजर लेकर बड़ा अपराधी बन गया.

सोनू खान सिर्फ 19 साल की उम्र में ही आसपास के बालिक और नाबालिक युवाओं को इकट्ठा करके अपनी गैंग का संचालन करने लगा जिसके द्वारा आए दिन मारपीट सहित कई अपराधी घटनाओं को अंजाम दिया जाने लगा. 

ALSO READ: Mp Breaking News: कांग्रेस ने जारी की लिस्ट, बुधनी और विजयपुर से चुनाव लड़ेंगे Congress के ये उम्मीदवार

13 साल की उम्र में ही अपराध की दुनिया में कदम

सोनू खान सिर्फ 13 से 14 वर्ष की उम्र में ही अपराध की दुनिया में कदम रख चुका था, आरोपी के द्वारा इस कम उम्र में भी मारपीट और हाईवे में राहगीरों को रोक कर उनसे मोबाइल और पैसे छीनने की घटनाओं को अंजाम दिया जाने लगा.

बालिक होने से पहले ही सोनू खान पर हत्या जैसा संगीत मामला दर्ज हो चुका था, सोनू खान हमेशा से ही नाबालिक होने का फायदा उठाता रहा लेकिन जैसे ही सोनू खान 19 वर्ष का हुआ तो उसका जिला बदर कर दिया गया.

ALSO READ: मध्य प्रदेश में अतिथि शिक्षकों को बड़ी खुशखबरी, मिलने लगी नियुक्ति स्कूल हुए अलॉट

शातिर बाइक चोर इम्मू खान का भी जिला बदर

जिला बदर की सूची में सोनू खान के साथ-साथ शातिर बाइक चोर इम्मू उर्फ इमरान खान पुत्र नवाब खान उम्र 25 वर्ष वार्ड क्रमांक 5 का भी नाम शामिल है जो मऊगंज सहित सिंगरौली जिले में बाइक चोरी गिरोह का संचालन करता है.

इम्मो इतना शातिर बदमाश है कि पलक झपकते ही सड़क के किनारे खड़ी बाइक को पार कर देता है आरोपी मऊगंज सहित सिंगरौली जिले में 25 से अधिक बाइक चोरी कर चुका है जिस पर मऊगंज थाने में भी कुल 6 अपराध दर्ज हैं.

ALSO READ: Rewa News: रीवा लोकायुक्त की बड़ी कार्यवाही, ₹1000 की रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!