Business News

Maruti Suzuki Swift CNG: लांच हुई सीएनजी स्विफ्ट, देगी सभी माइलेज बाली गाड़ियों को टक्कर, जानें कीमत

भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनीं मारुति ने अपनी सबसे पॉपुलर हैचबैक के सीएनजी वैरिएंट को लांच कर दिया है. आइये Maruti Suzuki Swift CNG के कीमत के बारे में जान लेतें हैं.

Maruti Suzuki Swift CNG: भारत मे सबसे ज्यादा कार की बिक्री करने बाली कंपनी मारूती ने अपनी सबसे पॉपुलर हैचबैक के सीएनजी वैरिएंट को लांच कर दिया है. स्विफ्ट भारत की सबसे ज्यादा पॉपुलर गाड़ियों में से एक है. स्विफ्ट जब से भारत में लांच हुई है तब से कई ग्राहकों के दिलों में राज करती आ रही है. Maruti Suzuki Swift CNG: लांच हुई सीएनजी स्विफ्ट, देगी सभी माइलेज बाली गाड़ियों को टक्कर, जानें कीमत

हाल ही में मारुति ने स्विफ्ट के अपडेटेड वर्जन को लांच किया था और अब जरूरत थी इसके सीएनजी वेरिएंट की, जिसको कंपनी ने आखिर लॉन्च कर दिया है. लांच होने के बाद यह गाड़ी सभी माइलेज देने वाली गाड़ियों को कड़ी टक्कर देने वाली है. आइये इस गाड़ी के सीएनजी वेरिएंट की कीमत के बारे में डिटेल से जान लेते हैं.

यह भी पढ़ें 

Swift CNG वैरिएंट कीमत

Maruti Suzuki Swift CNG Price की बात करें तो स्विफ्ट सीएनजी के VXi वेरिएंट की कीमत 8.19 लाख रुपये एक्स शोरूम, VXi(O) ट्रिम की कीमत 8.46 लाख रुपये एक्स शोरूम और टॉप वैरिएंट ZXi की कीमत 9.19 लाख रुपये एक्स शोरूम रखी गई है.

फ़ीचर्स

Maruti Suzuki Swift CNG के फ़ीचर्स की बात करें तो इसके फीचर्स में कोई बदलाब नही किया गया है. लेकिन फिर भी फ़ीचर्स के बारे में जान लेते है. Swift CNG बेस मॉडल VXi में 6 एयरबैग, ESC, रिमोट सेंट्रल लॉकिंग, हैलोजन बाला प्रोजेक्टर हेडलैंप, पावर विंडो जैसे फीचर्स दिए गये हैं. स्विफ्ट सीएनजी VXi (O) में हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट,

7-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन,एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल के अलावा और भी कई फीचर्स दिए गए है. टॉप वैरिएंट ZXi में DRL के साथ LED प्रोजेक्टर हेडलैंप, 15-इंच के अलॉय व्हील, वायरलेस चार्जिंग के अलावा ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और रियर वॉशर वाइपर जैसे कई फीचर्स दिए गये हैं.

Maruti Swift CNG माइलेज

सीएनजी के साथ नई स्विफ्ट 32.85 Km/kg (ARAI रेटेड) का शानदार माइलेज दे सकती है.

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!